latest-newsअजमेरक्राइमराजस्थान

जज को हनी ट्रैप में फंसाकर युवती ने ब्लैकमेल कर मांगे 50 लाख रुपए

जज को हनी ट्रैप में फंसाकर  युवती ने ब्लैकमेल कर मांगे 50 लाख रुपए

मनीषा शर्मा, अजमेर।  अजमेर के एक जज ने हनी ट्रैप का मामला दर्ज कराया है जिसमें गंगानगर की एक LDC युवती ने उन्हें फिजिकल रिलेशन बनाने और अश्लील वीडियो और फोटो के जरिए ब्लैकमेल कर 50 लाख रुपए की मांग की है। पुलिस के अनुसार, जज ने अजमेर के सिविल लाइंस थाने में रविवार शाम को युवती समेत 7 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कराया।

रिपोर्ट के अनुसार, 2019 में जब जज राजस्थान ज्यूडिशियरी सर्विस (RJS) की तैयारी कर रहे थे, तब युवती ने उनसे संपर्क किया। युवती ने खुद को भी RJS की तैयारी करने वाला बताया और नोट्स लेने के बहाने उनके रूम पर आ गई। इस दौरान उसने फिजिकल रिलेशन बनाने का दबाव डाला और अश्लील फोटो खींच ली। इसके बाद युवती ने ब्लैकमेल करना शुरू किया। जज ने बताया कि युवती ने उनसे शादी का दबाव बनाया और रेप का केस दर्ज कराने की धमकी दी। युवती ने ब्रांडेड कपड़े, महंगे मोबाइल, मेकअप और रूम रेंट के लिए पैसे मांगे। 2021 तक युवती 3 लाख 50 हजार से अधिक ले चुकी थी और जज को पेपरलीक गिरोह से जान से मारने की धमकी दी।

2024 में युवती ने अपने भाई को AEN बनाने के लिए सिफारिश करने का दबाव बनाया और रुपए की मांग की। युवती जज को अश्लील मैसेज और वीडियो भेजकर धमकी देती रही। युवती ने जज से 80 हजार रुपए अपने पिता की फैक्ट्री के लिए भी लिए थे। इस पूरे मामले से परेशान जज ने आखिरकार पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई।

post bottom ad