latest-news

फिल्म “महाराज” नेटफ्लिक्स पर रिलीज: निर्देशक सिद्धार्थ पी मल्होत्रा ने शेयर की अपनी भावनाएं

फिल्म “महाराज” नेटफ्लिक्स पर रिलीज: निर्देशक सिद्धार्थ पी मल्होत्रा ने शेयर की अपनी भावनाएं

शोभना शर्मा। लंबे समय से प्रतीक्षित फिल्म “महाराज” आखिरकार नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो गई है। फिल्म के निर्देशक सिद्धार्थ पी मल्होत्रा ने शनिवार को सोशल मीडिया पर एक भावुक नोट साझा किया, जिसमें उन्होंने फिल्म की ओटीटी रिलीज पर अपनी खुशी व्यक्त की।

अपने नोट में, उन्होंने लिखा कि “महाराज” की रिलीज “एक फिल्म निर्माता के लिए एक बच्चे के जन्म” जैसी है। उन्होंने फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, “एक फिल्म रिलीज होना लगभग एक फिल्म निर्माता के लिए एक बच्चे के जन्म के समान है। प्यार से की गई मेहनत का जश्न मनाना और उसकी घोषणा करना अच्छा होता है। लेकिन जब आप एक ऐसी कहानी बताना चुनते हैं जिसे सभी बाधाओं के खिलाफ बताया जाना चाहिए, तो लड़ाई कठिन होती है।” उन्होंने आगे लिखा, “लेकिन दर्द और बाधाएं इसके लायक होंगी क्योंकि हम एक टीम के रूप में ‘महाराज’ फिल्म पर बहुत गर्व करते हैं जो हमने बनाई है।”

मल्होत्रा ​​ने जुनैद खान, जयदीप अहलावत, शालिनी पांडे और शरवरी वाघ सहित फिल्म के कलाकारों  की प्रशंसा की। उन्होंने दर्शकों से फिल्म देखने और सोशल मीडिया पर साझा करने का आग्रह करते हुए कहा, “कृपया फिल्म देखें और इसे सोशल मीडिया पर साझा करके लोगों तक पहुंचाएं। हम आपसे वादा करते हैं कि यह आपके और आपके परिवार के समय के लायक है।”

यह फिल्म एक वास्तविक घटना से प्रेरित है और सौरभ शाह की पुस्तक “महाराज” पर आधारित है। यह कहानी एक सामाजिक सुधारक के इर्द-गिर्द घूमती है, जिन्होंने समाज में महत्वपूर्ण सकारात्मक बदलाव लाए।

“महाराज” फिल्म का रिलीज कई विवादों से घिरी रहा था। फिल्म के निर्माताओं को गुजरात उच्च न्यायालय में अपनी फिल्म रिलीज करने के लिए कानूनी लड़ाई लड़नी पड़ी थी। हाईकोर्ट से मंजूरी मिलने के कुछ ही मिनटों बाद, नेटफ्लिक्स ने फिल्म को अपने प्लेटफॉर्म पर रिलीज कर दिया।

फिल्म “महाराज” दर्शकों को कैसी लगी, यह तो आने वाले समय में ही पता चलेगा, लेकिन सिद्धार्थ पी मल्होत्रा ​​निश्चित रूप से इस फिल्म पर अपनी मेहनत और लगन से गर्व महसूस कर रहे हैं ।

post bottom ad