latest-newsकोटाराजनीतिराजस्थान

कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने शिक्षा मंत्री मदन दिलावर पर साधा निशाना

कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने शिक्षा मंत्री मदन दिलावर पर साधा निशाना

मनीषा शर्मा।  कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने राजस्थान के शिक्षा मंत्री मदन दिलावर पर तीखा हमला करते हुए उन्हें “नमूना” कहा। उन्होंने सवाल उठाते हुए कहा कि दिलावर किस जगह से माइग्रेट होकर आए हैं। डोटासरा ने दिलावर पर 14 मामले होने का आरोप लगाते हुए कहा कि उन्होंने अपनी तोंद बढ़ा ली है और पिछली सरकार में इन्हें समाज कलंक मंत्री के नाम से जाना जाता था। डोटासरा ने आरोप लगाया कि दिलावर आरएसएस से झूठ बोलने की शिक्षा लेकर आए हैं और उन्होंने मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा से अपील की कि अनपढ़ और विकलांग मानसिकता वाले मंत्री मदन दिलावर का इस्तीफा लिया जाए। डोटासरा सोमवार को सर्किट हाउस के बाहर एक सभा को संबोधित कर रहे थे, जो नीट में धांधली, अघोषित बिजली कटौती और बिगड़ी कानून व्यवस्था के विरोध में आयोजित की गई थी।

पूर्व मंत्री और विधायक अशोक चांदना ने भी दिलावर पर निशाना साधते हुए कहा कि अगर प्रशासन ने लीपा-पोती के कारण किसानों की फसलें सूखने दीं, तो किसान बिजली मंत्री और सरकार को माफ नहीं करेंगे। चांदना ने हाड़ौती में आदिवासियों पर दिलावर के बयान को लेकर उनकी डीएनए जांच की चेतावनी दी। उन्होंने कहा कि अगर आदिवासी समुदाय को मौका मिला, तो वे खुद दिलावर का डीएनए चेक कर देंगे।

डोटासरा और चांदना के इन बयानों से राजस्थान की राजनीति में हलचल मच गई है। यह देखना दिलचस्प होगा कि इस पर शिक्षा मंत्री मदन दिलावर और राज्य सरकार की क्या प्रतिक्रिया होती है।

post bottom ad