युवराज सिंह ने किया बच्चों को सामाजिक कलंक मिटाकर स्वस्थ जीवन जीने के लिए प्रोत्साहित

मुंबई  : भारत के अग्रणी वेलनेस ब्रांडों में से एक, हिमालय वेलनेस कंपनी ने बहुप्रतीक्षित 2024 संस्करण में अपनी मुस्कान पहल की घोषणा की। यह मानवीय पहल, जो कटे होंठ और तालु वाले बच्चों के बीच मुस्कान फैलाने और खुशहाली को बढ़ावा देने के लिए जानी जाती है, स्माइल ट्रेन इंडिया के साथ साझेदारी में, 1800 से अधिक मुफ्त कटे होंठों की सर्जरी की सुविधा के बाद अपने नवीनतम संस्करण में 35 से अधिक जिलों तक अपनी पहुंच का विस्तार कर रही है। इस अवसर पर, क्रिकेट आइकन युवराज सिंह ने बच्चों में कटे-फटे बालों की स्थिति पर अधिक जागरूकता की आवश्यकता का प्रचार करते हुए इस उद्देश्य के प्रति अपना समर्थन व्यक्त किया और बताया कि कैसे एक छोटा सा योगदान उनके चेहरे पर ‘एक नई मुस्कान’ लाने में मदद कर सकता है।
कार्यक्रम में युवराज सिंह ने अपने जीवन के किस्से और अनुभव साझा किए और बच्चों को सामाजिक कलंक मिटाकर स्वस्थ और पूर्ण जीवन जीने के लिए प्रोत्साहित किया।
इस अवसर पर टिप्पणी करते हुए, हिमालय वेलनेस कंपनी के उपभोक्ता उत्पाद प्रभाग के व्यवसाय निदेशक,  राजेश कृष्णमूर्ति ने कहा, “लिप बाम श्रेणी में बाजार के अग्रणी के रूप में, हिमालय को गुणवत्ता और प्रभावकारिता के लिए मानक स्थापित करने पर गर्व है। हर गुजरते साल के साथ, हम अपने मूल्यवान ग्राहकों के बीच अधिक से अधिक ब्रांड प्रेम को बढ़ावा देने के लिए समर्पित हैं।
Spread the love