यूट्यूबर एल्विश यादव का जयपुर में युवक से विवाद, वीडियो वायरल

जयपुर: कलर्स टीवी के लोकप्रिय रियलिटी शो बिग बॉस से प्रसिद्धि पाने वाले यूट्यूबर एल्विश यादव एक बार फिर विवादों में घिर गए हैं। जयपुर में देर रात 22 गोदाम स्थित टाउन कॉफी रेस्टोरेंट में उनका एक युवक से विवाद हो गया, जिसके बाद उन्होंने युवक को थप्पड़ मार दिया। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

एल्विश ने दिया अपना पक्ष:

विवाद के बाद एल्विश यादव ने एक ऑडियो जारी कर अपना पक्ष रखा है। उन्होंने कहा कि उन्हें लड़ाई-झगड़े का शौक नहीं है और वे हमेशा शांति से रहना पसंद करते हैं। उन्होंने युवक पर भद्दी गालियां देने का आरोप लगाते हुए कहा कि जब कोई उनकी मां-बहन की गाली देगा तो वे चुप नहीं रहेंगे।

रेस्टोरेंट के डायरेक्टर का बयान:

टाउन कॉफी रेस्टोरेंट के डायरेक्टर राजीव सिंह ने बताया कि रविवार रात एल्विश यादव अपनी टीम के साथ रेस्टोरेंट में आए थे। एल्विश के एक टेबल पर बैठने के बाद युवक ने कुछ टिप्पणी की, जिसके बाद एल्विश ने उसे थप्पड़ मार दिया। उन्होंने कहा कि किसी भी पक्ष ने घटना को लेकर शिकायत नहीं की है।

एल्विश के खिलाफ पहले भी दर्ज हो चुके हैं आरोप:

यह पहली बार नहीं है जब एल्विश यादव विवादों में आए हैं। 3 महीने पहले राजस्थान के कोटा में पुलिस ने उन्हें पूछताछ के लिए रोका था। उन पर रेव पार्टी करवाने का आरोप लगा था।

अगली कार्रवाई:

यह देखना बाकी है कि इस घटना के बाद पुलिस क्या कार्रवाई करती है।

Spread the love