latest-newsअजमेरराजनीतिराजस्थान

केंद्रीय राज्यमंत्री भागीरथ चौधरी का राहुल गांधी पर हमला: संसद में बचकानी हरकतें बंद करें

केंद्रीय राज्यमंत्री भागीरथ चौधरी का राहुल गांधी पर हमला: संसद में बचकानी हरकतें बंद करें

शोभना शर्मा । केंद्रीय राज्य मंत्री भागीरथ चौधरी ने राहुल गांधी की संसद में की गई हरकतों पर कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त की है। गुरुवार को अजमेर में आयोजित एक प्रेस वार्ता में चौधरी ने कहा कि राहुल गांधी संसद में बचकानी हरकत कर रहे हैं और उन्हें अपनी भाषा पर संयम रखना चाहिए। चौधरी ने राहुल गांधी द्वारा हिंदुओं के खिलाफ दिए गए बयान पर नाराजगी जताई और कहा कि इससे बहुत पीड़ा होती है।

भागीरथ चौधरी ने कहा कि राजनीति सब कुछ नहीं होती और इंसानियत और मानवता को हमेशा महत्व देना चाहिए। उन्होंने राहुल गांधी को सलाह दी कि वह अपनी भाषा पर नियंत्रण रखें और संसद में गंभीरता से व्यवहार करें। चौधरी ने कहा कि राहुल गांधी को देश की जनता, हिंदुओं और संसद से माफी मांगनी चाहिए।

प्रेस वार्ता के दौरान चौधरी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह द्वारा लागू किए गए नए कानूनों के प्रति आभार प्रकट किया। उन्होंने कहा कि ये कानून देश के लिए वरदान साबित होंगे और आमजन के हित में बदलाव लाएंगे। नए कानूनों में दोषियों को सख्त सजा देने का प्रावधान है जिससे अपराधियों को दोबारा अपराध करने से रोका जा सकेगा।

चौधरी ने यह भी कहा कि यह तीनों कानून पहले के दंडात्मक कानूनों की तुलना में न्यायसंगत हैं और देश के हित में लाभदायक साबित होंगे। इस प्रकार, केंद्रीय राज्य मंत्री ने नए कानूनों को समर्थन देते हुए प्रधानमंत्री और गृहमंत्री का धन्यवाद किया।

post bottom ad