latest-newsमनोरंजन

टीवी एक्ट्रेस हिना खान को ब्रेस्ट कैंसर: फैंस और सेलेब्स से मिली दुआएं

टीवी एक्ट्रेस हिना खान को ब्रेस्ट कैंसर: फैंस और सेलेब्स से मिली दुआएं

शोभना शर्मा। टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस हिना खान ने हाल ही में सोशल मीडिया पर ब्रेस्ट कैंसर होने की जानकारी दी है। हिना ने बताया कि उन्हें ब्रेस्ट कैंसर का तीसरा स्टेज है और उनका इलाज शुरू हो चुका है। उन्होंने अपने फैंस से प्राइवेसी की मांग की है और विश्वास जताया है कि वे इस चुनौती को पार कर लेंगी।

हिना ने अपने फैंस ‘हिनाहोलिक्स’ और उन्हें प्यार करने वाले सभी लोगों से यह न्यूज शेयर की। उन्होंने कहा कि वे स्ट्रॉन्ग हैं और इस बीमारी से लड़ने के लिए पूरी तरह से कमिटेड हैं। इस दौरान कई सेलेब्स ने भी हिना के जल्द स्वस्थ होने की कामना की है।

टीवी शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में हिना की को-स्टार लता सबरवाल और सुनीता राजवर ने हिना की तारीफ की और कहा कि हिना एक स्ट्रॉन्ग लेडी हैं और वे जल्द ही इस बीमारी से उबर जाएंगी। एक्ट्रेस देबिना बनर्जी और कॉमेडियन भारती सिंह ने भी हिना को स्ट्रॉन्ग बताते हुए उनके ठीक होने की कामना की।

हाल ही में हिना सोशल मीडिया पर एक्टिव नहीं थीं, जिससे उनके बीमार होने की अटकलें लगाई जा रही थीं। हिना ने पहले भी अप्रैल में अपनी हेल्थ इश्यूज के बारे में बताया था। फैंस और सेलेब्स ने हिना के जल्द स्वस्थ होने की कामना की है और उनके लिए दुआएं भेजी हैं।

इस कठिन समय में हिना ने सभी से प्राइवेसी की अपील की है और कहा है कि वे अपने परिवार और करीबियों के साथ पॉजिटिव रहकर इस चुनौती का सामना करेंगी।

post bottom ad