युवक की हत्या के मामले में एक महिला सहित तीन लोग गिरफ्तार

मनीषा शर्मा, अजमेर। नसीराबाद (Nasirabad) सदर थाना पुलिस ने युवक की हत्या के मामले में एक महिला सहित तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। हत्या (murder) का कारण आपसी रंजिश (mutual rivalry) बताई जा रही है।

यह है मामला
नसीराबाद सदर थाना पुलिस के अनुसार नसीराबाद के पास एक गांव में राजगढ़ निवासी 40 वर्षीय भैरव का शव घर में मिला था। लाश को देखकर मृतक के छोटे भाई शंकर लाल ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस मौके पर पहुंची और लहूलुहान हालत में सबको स्थानीय अस्पताल पहुंचाया व का पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौंप दिया गया।

मृतक के भाई शंकर ने पुलिस को दी गई रिपोर्ट में बताया कि वह अपने माता-पिता के साथ देव जी का बेरा में रह रहा था जबकि उसका बड़ा भाई भैरव लाल अविवाहित  था और उनके पुराने मकान माली मोहल्ला राजगढ़ में अकेला रह रहा था। मृतक के खिलाफ परिवार की एक महिला ने छेड़छाड़ और रेप के प्रयास का मुकदमा दर्ज करवाया था। इसी पारिवारिक रंजिश के चलते भैरव लाल की हत्या की गई है।

ताऊ के परिवार के खिलाफ करवाया नाम जड़ मुकदमा दर्ज

मृतक के भाई शंकर लाल ने ताऊ के पुत्र सहित उसके परिजनों के खिलाफ नामजद हत्या का मुकदमा दर्ज करवाया है शंकर लाल की रिपोर्ट पर पुलिस ने गुलाब माली जतन माली दिनेश माली सांवरलाल और सीमा माली पर हत्या करने का नामजद मुकदमा दर्ज किया है। घटना से एक सप्ताह पहले ही आरोपियों ने भेरूलाल के खिलाफ नसीराबाद थाने में शिकायत दर्ज कराई थी इस मामले में पुलिस अपनी कार्यवाही कर ही रही थी कि आरोपियों ने भेरूलाल की निर्मल हत्या कर दी। हत्या करने वाले लोगों ने मृतक के घर में घुसकर कुल्हाड़ी से उसे पर ताबड़तोड़ वार किया जिसकी वजह से उसकी मौत हो गई थी। नसीराबाद सदर थाना पुलिस ने मामले में जांच शुरू कर दी है

Spread the love