पीएम मोदी की सभा से राजस्थान के सियासी गलियारे में हलचल

मनीषा शर्मा, अजमेर। 6 अप्रैल को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पुष्कर में आम सभा को संबोधित करने जा रहे हैं शनिवार के दोपहर 12:00 बजे मोदी पुष्कर हेलीपैड से मेला ग्राउंड की तरफ रवाना होंगे और वहां आयोजित आमसभा को संबोधित करेंगे पीएम के पुष्कर आने से राजस्थान के सियासी गलियारे में हलचल मची हुई है प्रधानमंत्री की आम सभा को ध्यान में रखते हुए भाजपा के प्रदेश महामंत्री और संभाग प्रभारी जितेंद्र गोठवाल अजमेर पहुंचे उन्होंने बताया कि अजमेर और नागौर से लगभग 1 लाख लोगों के आमसभा में शामिल होने की संभावना है पीएम की आमसभा को ध्यान में रखते हुए अजमेर और नागौर क्षेत्र के विधानसभा स्तर मंडल स्तर और शक्ति केंद्र स्तर पर बैठकर कई बार आयोजित की गई है 4 हजार बूथों पर कार्यकर्ताओं ने जनता को आम सभा तक पहुंचाने के लिए मोर्चा संभाल लिया है पीएम की आमसभा में मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा उपमुख्यमंत्री दिया कुमारी प्रेमचंद बेरवा प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी समेत भाजपा के कई आला नेताओं के पहुंचने की संभावना है हालांकि अभी यह स्पष्ट नहीं है कि पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे सिंधिया भी इस आम सभा में शामिल होंगी या नहीं।

ब्रह्मा जी के दर्शन करने नहीं जाएंगे मोदी
प्रधानमंत्री की आमसभा भले ही धार्मिक नगरी पुष्कर में हो रही हो लेकिन इस बार प्रधानमंत्री मोदी विश्व प्रसिद्ध ब्रह्मा मंदिर के दर्शन करने नहीं जाएंगे प्रदेश महामंत्री जितेंद्र गोठवाल ने बताया कि आचार संहिता लागू होने के कारण प्रधानमंत्री किसी भी धार्मिक स्थल पर नहीं जा रहे गौरतलाप है कि पिछली बार जब मोदी आमसभा को संबोधित करने के लिए पुष्कर आए थे तब वे ब्रह्मा जी के दर्शन करने ब्रह्मा मंदिर भी गए थे।

पीएम की सभा और अजमेर में बीजेपी का गणित
पीएम की आम सभा से सियासी गलियारे में हलचल मची हुई है बीजेपी ने लोकसभा चुनाव के लिए भी पार्टी का चेहरा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को ही माना है भाजपा कार्यकर्ता खुद को मोदी का परिवार बताते हुए लोकसभा चुनाव के लिए मोर्चा संभाले हुए हैं। विधानसभा चुनाव के दौरान भी प्रधानमंत्री मोदी के नाम पर ही भाजपा ने आम जनता से वोट मांगे थे लोकसभा चुनाव के दौरान भी यही प्रक्रिया अपनाई जा रही है मोदी की लोकप्रियता को भुनाने में कोई कोर कसर बाकी नहीं है।

भागीरथ चौधरी को मिल सकता है लोकसभा चुनाव में पीएम की आम सभा का फायदा
निवर्तमान सांसद भागीरथ चौधरी अजमेर से लोकसभा चुनाव के लिए भाजपा के प्रत्याशी हैं। भागीरथ चौधरी ने 17 वीं लोकसभा की सभी बैठकों में शत प्रतिशत उपस्थित रहने का रिकॉर्ड बनाया है। पीएम मोदी की आम सभा का फायदा भागीरथ चौधरी को मिलने की संभावना जताई जा रही है।

Spread the love