किरण राव के निर्देशन में बनी फिल्म ‘लापता लेडीज’ के लिए दर्शकों का उत्साह आया नजर, दिल्ली में स्क्रीनिंग के दौरान दर्शकों ने बरसाया प्यार

किरण राव की फिल्म ‘लापता लेडीज’ ने दिल्ली स्क्रीनिंग के दौरान जीता दर्शकों का दिल!
किरण राव के निर्देशन में बनी फिल्म ‘लापता लेडीज’ की रिलीज करीब है औऱ जिसे लेकर चर्चा भी जोरों पर है। इन दिनों फिल्म अपने प्रमोशनल फेज में है। मेकर्स लोगों तक इस फिल्म को पहुंचाने के लिए एक के बाद एक अब तक कई शहरों में फिल्म के स्पेशल प्रीव्यूज का आयोजन कर चुके है। इस सिलसिले में हाल में दिल्ली में फिल्म का एक स्पेशल शो होस्ट किया गया जिसे दर्शकों की कैसी प्रतीक्रिया मिली यही हम आगे पढ़ने वाले है।
फिल्म की दिल्ली स्क्रीनिंग के दौरान निर्देशक किरण राव के साथ-साथ मुख्य कलाकार प्रतिभा रांटा, स्पर्श श्रीवास्तव और नितांशी गोयल भी शामिल हुईं। यहां फिल्म को ऑडियंस से थंब्स अप मिला और उन्होंने तालियों के साथ फिल्म की सराहना भी की।
जी हां, दिल्ली में फिल्म की स्क्रीनिंग देखने आए सभी लोग फिल्म से काफी इम्प्रेस नजर आए और उन्होंने लेखन, कॉमिक्स, सोशल कमेंट्री से लेकर कलाकारों के प्रदर्शन तक की तारीफ की। फिल्म ने एक रियल एंटरटेनर की याद दिलाते हुए लोगों के दिलों में अपनी जगह बना ली।
वैसे यह पहली बार नहीं है जब फिल्म ने जीत के लिए एक मंच तैयार करते हुए दर्शकों का दिल जीत लिया हो। इससे पहले टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल (टीआईएफएफ) में किरण राव की फिल्म को स्टैंडिंग ओवेशन मिल चुका हैं।
इसके अलावा, भोपाल, जयपुर, लखनऊ और बेंगलुरु में आयोजित स्क्रीनिंग से इसे सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली।
जियो स्टूडियोज द्वारा प्रस्तुत, ‘लापता लेडीज’ किरण राव द्वारा निर्देशित और आमिर खान और ज्योति देशपांडे द्वारा निर्मित है। यह फिल्म आमिर खान प्रोडक्शंस और किंडलिंग प्रोडक्शंस के बैनर तले बनाई गई है, जिसकी स्क्रिप्ट बिप्लब गोस्वामी की अवॉर्ड विनिंग कहानी पर आधारित है। फिल्म के स्क्रीनप्ले और डायलॉग को स्नेहा देसाई द्वारा लिखा गया है, जबकि बाकी डायलॉग्स को दिव्यनिधि शर्मा द्वारा लिखा गया है। यह फिल्म 1 मार्च 2024 को रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार है।
Spread the love