‘फतेह’ से सोनू सूद का निर्देशन में पहला कदम

मुंबई  : अभिनेता और परोपकारी सोनू सूद के निर्देशन में बनी फिल्म “फतेह”, जो फिल्म में उनके किरदार का नाम भी है, साइबर क्राइम के रहस्यमय क्षेत्र, उसकी जटिलताओं और चुनौतियों पर प्रकाश डालती है। यह फिल्म न सिर्फ निर्देशक-अभिनेता के रूप में सूद की भूमिका के कारण बल्कि कैमरे के पीछे शामिल प्रसिद्ध हॉलीवुड प्रतिभा के कारण भी बहुत अधिक प्रत्याशा प्रदान करती है।
“फतेह” में, सोनू सूद चार भूमिकाएँ निभाते हैं। निर्देशक, निर्माता, अभिनेता और लेखक और ऐसे वे साइबर क्राइम थ्रिलर का नेतृत्व करते हैं। फिल्म साइबर थ्रेट्स के खिलाफ लड़ाई का एक रोमांचक चित्रण का वादा करती है, उनके खिलाफ जागरूकता और एकजुट कार्रवाई पर जोर देती है। एक्शन से भरपूर सीन्स के साथ, हॉलीवुड स्टंट एक्सपर्ट ली व्हिटेकर अपनी विशेषज्ञता जोड़ते हैं, जो पर्ल हार्बर और फास्ट एंड फ्यूरियस 5 जैसी फिल्मों में अपने काम के लिए जाने जाते हैं। प्रसिद्ध अवॉर्ड विनिंग इटेलियन सिनेमेटोग्राफर विन्सेन्ज़ो कोंडोरेली ने एक्शन सीन्स को कैद किया है। “फतेह” को जो चीज अलग बनाती है, वह है सोनू का ग्लोबल विजन, भारत, अमेरिका, रूस, दुबई, इस्तांबुल और पोलैंड जैसे लोकेशन्स में फिल्मिंग, जो दर्शकों के लिए एक अद्वितीय सिनेमाई अनुभव प्रदान करता है।
मनोरंजन जगत में, निर्देशन की दुनिया में सोनू सूद की छलांग वास्तविक दुनिया की समस्याओं को स्क्रीन पर सुलझाने की दिशा में एक बड़ा कदम है। “फ़तेह” में साइबर क्राइम पर प्रकाश डालकर, वह चर्चा को बढ़ावा देते हैं और साइबर सिक्योरिटी पर एक नए नज़रिये को भी प्रोत्साहित करते हैं। शक्ति सागर प्रोडक्शन्स और ज़ी स्टूडियोज द्वारा निर्मित, फिल्म में सूद और जैकलीन फर्नांडीज पहली बार बड़े पर्दे पर नज़र आएंगे, जो इस साल सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी।
Spread the love