सोभिता धूलिपाला ने ‘द नाइट मैनेजर’ की पहली एनिवर्सरी पर शेयर किया सेट से लिया हुआ अदित्य रॉय कपूर और अनिल कपूर संग अनदेखा बीटीएस

“द नाइट मैनेजर इंडियन एडेप्टेशन” के पहले सीज़न की आज एनिवर्सरी है। यह कहना गलत नहीं होगा की इस बेहद शानदार सीरीज को सेलिब्रेट करने का यह अच्छा मौका है, जिसमें इंडियन सिनेमा के बेहद टैलेंटेड और वर्सेटाइल एक्टर्स आदित्य रॉय कपूर, अनिल कपूर, और सोभिता धूलिपाला ने काम किया है। समीक्षकों ने इस सफल हॉलीवुड फिल्म से प्रेरित एडेप्टेशन की आकर्षक स्टोरीलाइन, परफॉर्मेंस और भारतीय पहलुओं की तारीफ की है। ऐसे में इसके एक साल पूरे होने पर, एक्ट्रेस सोभिता धूलिपाला ने सोशल मीडिया पर बिहाइंड द सीन की पहले कभी न देखी गई तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा है, “द नाइट मैनेजर पार्ट 1का एक साल। वहां मजेदार पल थे। हां। मेरे लिए, फायरफ्ली वेटलैंड, सुबह की धूप, मच्छर वाला कोइल, और सुगरी ड्रिंक्स सभी एक टाइमटेबल में भर दिए गए थे। हमने अच्छा काम किया, @sandeipm, @picsofpinks, @anilskapoor, @adityaroykapur, और @tillotamashome (लीडिंग मैन सबसे मुश्किल डायट पर दी)।” https://www.instagram.com/p/C3cG0J-NF-D/?igsh=dWJpejlkbWU5aTRh स्क्रीन पर अपनी शानदार मौजूदगी से आदित्य रॉय कपूर ने एक असाधारण परफॉर्मेंस दिया है और रहस्यमय लीड किरदार के रूप में उन्होंने दर्शकों को अपना दीवाना बनाया है।

 अनुभवी अभिनेता अनिल कपूर ने सीरीज में अपनी कमाल की एक्टिंग और गहराई दिखाई है, और अपने किरदार को हटकर बनाया है, जिसकी वजह से सीरीज की कहानी रोमांच के साथ और भी रोचक बनी है। अनिल कपूर की एक्टिंग ने कहानी को और भी इंटेंसिटी की परत दी है। और इस तरह से उन्होंने दर्शकों को सीरीज से शुरू से अंत तक बांधे रखा। अब बात करते हैं सोभिता धुलीपाला की, जो सीरीज में बेहद दमदार तरीके से सामने आईं हैं। उन्होंने सीरीज में अपनी बेहतरीन ऐक्टिंग से ही नहीं बल्कि आकर्षक ऑन स्क्रीन प्रेजेंस से भी अपने किरदार को जिंदा किया है। इस तरह से एक्ट्रेस ने दुनिया भर में मौजूद अपने फैंस पर एक अलग छाप छोड़ी है। वर्क फ्रंट पर एक्ट्रेस आने वाले दिनों में द मंकीमैन में दिखाई देंगी, जो उनकी हॉलीवुड डेब्यू है।

Spread the love