सीपी जोशी बोले कांग्रेस के हालात क्षेत्रीय पार्टियों जैसे

भारतीय जनता पार्टी (BJP) राजस्थान के प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने उदयपुर में मार्बल एसोसिएशन के कार्यक्रम में मीडिया से मुखातिब हुए। बांसवाड़ा में कांग्रेस (Congress)के चेहरे के सवाल पर कहा कि देश में कांग्रेस की स्थिति अब क्षेत्रीय पार्टियों जैसी हो गई है…

कांग्रेस भुगत रही है अपने कर्मों की सजा
प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने बांसवाड़ा में कहा कि कांग्रेस की हालत अब क्षेत्रीय पार्टियों (Regional parties) जैसी हो गई है कांग्रेस अपने कर्मों का फल भुगत रही है जिसकी वजह से वह अब क्षेत्रीय दलों पर निर्भर हो चुकी है जोशी ने कहा कि कांग्रेस बरसों से शासन कर रही है अधिकतर राज्यों में कांग्रेस की सरकारी थी लेकिन आज स्थिति पलट चुकी है लोग हकीकत से रूबरू हो चुके हैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने जनता के कल्याण का काम करके हकीकत को बदला है.

कांग्रेस के 50 सालों पर भारी पड़ेंगे मोदी के 10 साल
प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने कहा कि राजस्थान की जनता ने विधानसभा चुनाव के दौरान भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की गारंटी पर भरोसा जताया था ठीक उसी तरह अब लोकसभा चुनाव में भी बीजेपी 25 की 25 सीट जीतकर दिखाएगी। कांग्रेस के 50 साल के शासन पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 10 साल का शासन भारी पड़ता दिख रहा है मोदी ने हर सेक्टर के लिए काम किया है..

नीति और नियत का फर्क हो रहा है साफ
भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने कहा कि राहुल की कोर टीम के लोग ही अब उनके साथ छोड़ रहे हैं कांग्रेस के नेता गौरव वल्लभ हाल ही में बीजेपी में शामिल हो गए यह सब कांग्रेस की नियत नीति और नेतृत्व को दर्शा रहा है जबकि भाजपा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का मजबूत नेतृत्व मौजूद है बीजेपी की नियत और नीति सब साफ है।

Spread the love