शिक्षा जैन ने रचा इतिहास, रामबाग गोल्फ टूर्नामेंट में जीता ‘लॉन्गेस्ट ड्राइव अवार्ड’

स्थानीय गोल्फर शिक्षा जैन ने रोटरी क्लब द्वारा प्रायोजित रामबाग गोल्फ कोर्स में आयोजित प्रतिष्ठित गोल्फ टूर्नामेंट में ‘लॉन्गेस्ट ड्राइव अवार्ड’ जीतकर एक नया कीर्तिमान स्थापित किया है। पेशेवरों और शौकिया खिलाड़ियों से भरे हुए 100 से अधिक प्रतिभागियों के बीच, जैन की 9वें होल पर 302 यार्ड की अद्भुत ड्राइव ने उन्हें इस शीतकालीन इवेंट में सर्वाधिक दूरी तय करने वाली खिलाड़ी का खिताब दिलाया।

जैन, जो स्थानीय गोल्फ दृश्य में लहरें बना रही हैं, ने एक प्रतिस्पर्धी माहौल में अपनी कुशलता प्रदर्शित की। उनकी इस जीत ने न केवल उनके व्यक्तिगत कौशल को प्रदर्शित किया बल्कि सभी उपस्थित लोगों के लिए प्रेरणा का क्षण भी साबित हुआ, जिसने उन्हें सटीकता और शक्ति की मांग करने वाले खेल में अपनी मजबूती साबित की।

जिस आयोजन में कई प्रतिभाशाली व्यक्तियों ने भाग लिया, वह हमारे समुदाय में बढ़ती गोल्फ संस्कृति का सच्चा प्रमाण था। जैन की उपलब्धि एक मुख्य आकर्षण रही है, जिसने स्थानीय गोल्फ सर्किट्स में मौजूद कौशल स्तर पर ध्यान आकर्षित किया है। रामबाग गोल्फ कोर्स में उनका प्रदर्शन उन युवा एथलीटों के लिए प्रेरणा की मशाल है जो खेल की दुनिया में अपनी छाप छोड़नेके लिए प्रेरणा स्त्रोत बन गया है। उनका यह प्रदर्शन उन सभी के लिए एक मिसाल है जो खेलों में अपनी पहचान बनाना चाहते हैं।

Spread the love