जयपुर म्यूजिक स्टेज का दूसरा दिन रहा जोश से भरा

जयपुर. जयपुर के होटल क्लार्क्स आमेर में 2 फरवरी को आयोजित जयपुर म्यूजिक स्टेज 2024 का दूसरा दिन, जैज़ और हिप-हॉप के नाम रहा, जिसमें दो उल्लेखनीय परफोर्मेंस ने लोगों में जोश भर दिया।

हर साल जयपुर लिटरेचर फेस्टिवल के समानांतर होने वाले, म्यूजिक फेस्टिवल के 17वें संस्करण में प्रतिष्ठित कलाकारों ने हिस्सा लिया| दूसरे दिन, स्पॉटलाइट जैज़/फंक बैंड, द रिविजिट प्रोजेक्ट पर था| उनकी परफॉरमेंस ने भारत में जीवन, प्रेम और राजनीति के बारे में व्यावहारिक टिप्पणियाँ प्रस्तुत कीं। इसके साथ ही, प्रभ दीप ने भारत के सांस्कृतिक परिदृश्य में एक अग्रणी रचनात्मक दूरदर्शी के रूप में अपनी स्थिति मजबूत की है। उनकी गीतात्मक प्रतिभा और ताल ने सभी उपस्थित लोगों को मंत्रमुग्ध कर दिया।

फेस्टिवल के विषय में अपना अनुभव साझा करते हुए द रिविजिट प्रोजेक्ट ने कहा, “जेएमएस 2024 में प्रस्तुति को लेकर हम खासे उत्साहित हैं!”

जयपुर लिटरेचर फेस्टिवल के बारे में प्रभ दीप ने कहा, “जयपुर म्यूजिक स्टेज पर मैं एक डीजे और ड्रमर के साथ एक नया सेट प्रस्तुत करूंगा। हालाँकि इसमें कोई विशिष्ट रचनाएँ नहीं होंगी, मैं इस प्रस्तुति को लेकर विशेष रूप से उत्साहित हूँ क्योंकि यह ‘लिट फेस्ट’ के माहौल को और रोमांचक बनाने का वादा करता है।”

Spread the love