एसबीआई जनरल इंश्योरेंस कंपनी लिमिटेड ने उदयपुर में की नए ब्रांच ऑफिस की शुरुआत

उदयपुर :  भारत की अग्रणी बीमा कंपनियों में से एक एसबीआई जनरल इंश्योरेंस कंपनी लिमिटेड ने उदयपुर में अपने नए ब्रांच ऑफिस की शुरुआत की है। नए ऑफिस की शुरुआत का मकसद ग्राहक सेवा के मानक को नई ऊंचाई पर ले जाते हुए उन्हें प्रीमियम बीमा समाधान और बेहतर अनुभव मुहैया कराना है।
यह रणनीतिक पहल ग्राहक समुदाय की उभरती जरूरतों को पूरा करने और उदयपुर में अपनी पकड़ को और मजबूत करने की एसबीआई जनरल इंश्योरेंस की प्रतिबद्धता को आगे बढ़ाता है। नई शाखा 222/21, चौथी मंजिल, राज टॉवर, उदयपुर, 313001 में मौजूद है। यह नया ऑफिस इस क्षेत्र के नागरिकों को एसबीआई जनरल के व्यापक बीमा समाधानों तक पहुंच हासिल करने का संपर्क बिंदु होगा।
भारतीय स्टेट बैंक, उदयपुर एओ के उप-महाप्रबंधक भूपेंद्र जोशी, एबीआई जनरल इंश्योरेंस कंपनी लिमिटेड में नॉर्थ 2 के क्षेत्रीय प्रमुख अमित सिंघल के साथ स्टेट बैंक ऑफ इंडिया और एसबीआई जनरल इंश्योरेंस कंपनी लिमिटेड के अन्य अधिकारियों की मौजूदगी में एसबीआई जनरल इंश्योरेंस कंपनी लिमिटेड के मैनेजिंग डायरेक्टर और सीईओ किशोर कुमार पोलुदासु ने इस ब्रांच का उद्घाटन किया है।
यह स्थानांतरण एसबीआई जनरल इंश्योरेंस के लिए बेहद अहम है, जो बीमा समाधानों पर इसके भविष्य की रणनीति के मुताबिक है। स्थानांतरित उदयपुर शाखा को ग्राहकों और भागीदारों दोनों के लिए अधिक सुविधाजनक और सुलभ वातावरण बनाने के लिए सोच-समझकर डिजाइन किया गया है। एसबीआई जनरल इंश्योरेंस ने अपने ग्राहकों की विविध आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए बीमा उत्पादों की पेशकश करते हुए उनके लिए निरंतर मूल्य निर्माण किया है।
एसबीआई जनरल इंश्योरेंस कंपनी लिमिटेड के एमडी और सीईओ किशोर कुमार पोलुदासु  ने कहा, “एसबीआई जनरल इंश्योरेंस में हमारी प्रतिबद्धता उदयपुर के निवासियों और व्यवसायों को बीमा समाधान और बेहतर ग्राहक अनुभव मुहैया कराना है। हमारा उद्देश्य देश के हर कोने में सस्ती कीमत पर सामान्य बीमा उपलब्ध कराना है। इस ब्रांच का स्थानांतरण कंपनी की यात्रा में एक महत्वपूर्ण उपलब्धि है, और इस क्षेत्र में सबसे भरोसेमंद और पसंदीदा बीमा प्रदाता बनने के अपने दृष्टिकोण को हासिल करने की दिशा में उठाए गए  अहम कदम का प्रतिनिधित्व करता है। हमारा मानना है कि हमारे प्रयास हमारे ग्राहकों के साथ हमारे संबंधों को मजबूत करते हुए आईआरडीएआई के दृष्टिकोण 2047 तक सभी के लिए बीमा को हासिल करने में मदद करेगा।
Spread the love