अजमेरराजस्थान

RPSC में एनालिस्ट प्रोग्रामर के 45 पदों पर भर्ती: ऑनलाइन आवेदन 16 जुलाई से

RPSC में एनालिस्ट प्रोग्रामर के 45 पदों पर भर्ती: ऑनलाइन आवेदन 16 जुलाई से

मनीषा शर्मा । राजस्थान लोक सेवा आयोग (RPSC) ने सूचना प्रौद्योगिकी एवं संचार विभाग (IT डिपार्टमेंट) में एनालिस्ट कम प्रोग्रामर के 45 पदों पर भर्ती का विज्ञापन जारी किया है। इस संबंध में विस्तृत जानकारी आयोग की वेबसाइट पर उपलब्ध है।

आयोग सचिव ने बताया कि इन पदों के लिए ऑनलाइन आवेदन प्रक्रिया 16 जुलाई से शुरू होगी और 14 अगस्त 2024 की रात्रि 12 बजे तक चलेगी। ऑफलाइन आवेदन स्वीकार नहीं किए जाएंगे।

उम्मीदवारों को शैक्षणिक योग्यता, वर्गवार वर्गीकरण, आवेदन प्रक्रिया एवं अन्य आवश्यक जानकारी के लिए आयोग की वेबसाइट पर जाना होगा। परीक्षा की तिथि और स्थान के बारे में यथा समय सूचित किया जाएगा।

इस भर्ती प्रक्रिया के तहत, योग्य और इच्छुक उम्मीदवार RPSC की आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों को अपनी आवश्यक जानकारी और दस्तावेज वेबसाइट पर अपलोड करने होंगे।

RPSC की इस नई भर्ती के जरिए आईटी विभाग में एनालिस्ट कम प्रोग्रामर के 45 पद भरे जाएंगे। इच्छुक उम्मीदवार इस अवसर का लाभ उठाते हुए समय पर आवेदन सुनिश्चित करें और आयोग की वेबसाइट पर दी गई सभी आवश्यक जानकारी को ध्यानपूर्वक पढ़ें।

post bottom ad