रवींद्र जडेजा vs पिता: क्रिकेटर ने तोड़ी चुप्पी, पत्नी पर लगे आरोपों को बताया झूठा

भारतीय क्रिक्रेटर रविंद्र जडेजा ने अपने पिता द्वारा लगाए गए आरोपों पर चुप्पी तोड़ दी है। जडेजा के पिता ने हाल ही में एक इंटरव्यू में दावा किया था कि जकेटर रवींद्र डेजा और उसकी पत्नी रिवाबा के बीच मतभेद हैं और उनके परिवार का उनसे कोई संबंध नहीं है।
जडेजा ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करते हुए कहा कि उनके पिता द्वारा इंटरव्यू में कही गई बातें “असत्य और निराधार” हैं। उन्होंने कहा, “मेरी पत्नी की छवि को खराब करने का प्रयास अनुचित और निंदनीय है।”
जडेजा ने कहा कि उनके पास भी कहने के लिए बहुत कुछ है, लेकिन वह उन्हें सार्वजनिक रूप से उजागर नहीं करना चाहते। उन्होंने कहा, “मैं अपने परिवार की निजता का सम्मान करता हूं और इस मामले को आगे बढ़ाना नहीं चाहता।”
पिता ने लगाए थे ये आरोप: जडेजा के पिता अनिरुद्ध सिंह ने एक इंटरव्यू में कहा था कि जडेजा और रिवाबा के बीच शादी के कुछ महीनों बाद ही मतभेद शुरू हो गए थे। उन्होंने दावा किया कि रिवाबा ने जडेजा को परिवार से दूर कर दिया है और वे अब उनसे बात नहीं करते हैं। उन्होंने यह भी कहा कि जडेजा और रिवाबा ने अपनी बेटी का चेहरा उन्हें नहीं दिखाया है।

जडेजा का परिवार का साथ: जडेजा की पत्नी रिवाबा ने भी सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हुए पिता के आरोपों को खारिज कर दिया है। जडेजा की बहन नयनाबा ने भी पत्नी का समर्थन करते हुए कहा कि परिवार उनके साथ है।

यह विवाद जडेजा के क्रिकेट करियर को प्रभावित कर सकता है। वह इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज के बीच चोट के कारण बाहर हैं और उनकी वापसी पर संदेह है। यह खबर निश्चित रूप से क्रिकेट जगत में चर्चा का विषय बन गई है।

अतिरिक्त जानकारी:
  • रवींद्र जडेजा और रिवाबा ने 2016 में शादी की थी।
  • उनकी एक बेटी है, जिसका नाम जिद्या है।
  • जडेजा भारत के सबसे लोकप्रिय क्रिकेटरों में से एक हैं।

Spread the love