राजस्थान: भाजपा नेता राजेंद्र राठौड़ का दावा, जाट आरक्षण आंदोलन में कांग्रेस नेताओं का हाथ

राजस्थान में भाजपा नेता राजेंद्र राठौड़ ने शनिवार को भरतपुर में लोकसभा चुनाव की तैयारियों के लिए एक बैठक की। इस बैठक में उन्होंने भाजपा विधायकों और कार्यकर्ताओं को लोकसभा चुनाव जीतने का मंत्र दिया। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार ने चुनाव के समय जो घोषणा पत्र जारी किया था अब उसे पर काम होने लगा है।

राठौड़ ने कहा कि पेपर लीक घोटाले के मामले में ईडी काम कर रही है और जल्द कार्यवाही होगी। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार में पेपर लीक मामले की निष्पक्ष जांच के साथ-साथ खनिज माफिया और गैंगस्टरों पर लगाम लगानी शुरू कर दी है।

भरतपुर-धौलपुर जाट आरक्षण आंदोलन पर भाजपा नेता ने कहा कि सरकार इस मामले को लेकर गंभीर है और सक्षम स्तर पर जांच कर रही है। साथ ही उन्होंने कहा कि इस आंदोलन के पीछे कुछ कांग्रेसी नेताओं का हाथ होने की बात कही। उन्होंने कहा कि इस आंदोलन के पीछे कई कांग्रेसी नेताओं का हाथ है लेकिन अभी इसकी जांच चल रही है। उन्होंने कहा कि अगर जांच में कांग्रेस नेताओं का हाथ पाया जाता है तो उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

राठौड़ ने बिहार में चले रहे सियासी ड्रामे के बीच इंडिया गठबंधन पर बोलते हुए कहा कि अब यह तार तार हो जाएगा। उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं को कहा कि केंद्र व राज्य सरकार की योजनाओं को जन-जन पहुंचाए।

अतिरिक्त जानकारी:

  • राजेंद्र राठौड़ राजस्थान विधानसभा में विपक्ष के नेता हैं।
  • वे भाजपा के वरिष्ठ नेता हैं और राजस्थान में पार्टी के लिए एक महत्वपूर्ण चेहरा हैं।
  • उनका दावा है कि जाट आरक्षण आंदोलन को कांग्रेस नेताओं द्वारा भड़काया जा रहा है।
Spread the love