प्यार की दुम सीजन 2: प्यार, खुशियां और पशु प्रेम का संगम | RADIO CITY

मुंबई: वैलेंटाइन डे के मौके पर प्यार का जश्न मनाते हुए ‘प्यार की दुम सीजन 2’ की शानदार वापसी हुई। यह कार्यक्रम 12 फरवरी, 2024 को मुंबई के लोखंडवाला स्थित ‘ओह माय डॉग कैफे’ में आयोजित किया गया। पिछले साल के कार्यक्रम की जबरदस्त सफलता के बाद, इस बार भी ‘प्यार की दुम’ ने प्यार और खुशियों का एक अविस्मरणीय अनुभव प्रदान किया।

पिछले संस्करण के दिल छू लेने वाले अनुभवों को आगे बढ़ाते हुए, “प्यार की दम सीज़न 2” प्यार और सहयोग का एक अविस्मरणीय उत्सव साबित हुआ। इस वर्ष के कार्यक्रम में विभिन्न प्रकार की रोमांचकारी गतिविधियाँ प्रदर्शित की गईं, जिनमें प्यारे साथियों के साथ आकर्षक बातचीत से लेकर रेडियो सिटी के आरजे, उनके अपने आंतरिक प्रभावकों और मशहूर हस्तियों के आकर्षक आकर्षण शामिल थे, जिन्होंने सहजता से दर्शकों का मनोरंजन किया। उनकी करिश्माई उपस्थिति ने श्रोताओं को वास्तव में प्रसन्न किया, जिससे अनुभव और अधिक यादगार हो गया।

विजेताओं को गिफ्ट हैंपर बांटे गए, जिससे कार्यक्रम का उत्साह और बढ़ गया। इसके अलावा, सबसे पसंदीदा दिन के आकर्षण को बढ़ाते हुए, प्रसिद्ध सेलिब्रिटी जोड़ी, संजय गगनानी और पूनम प्रीत, अपने पालतू जानवरों, फ्लर्टी और डिज़्नी के साथ आए, जिससे उत्साह और बढ़ गया!

रेडियो सिटी के सीईओ आशित कुकियन ने “प्यार की दम सीजन 2” के लिए उत्साह व्यक्त किया। उन्होंने कहा, “वेलेंटाइन सप्ताह पर, जब प्यार हवा में है, रेडियो सिटी का लक्ष्य सभी रूपों में प्यार का जश्न मनाना, संबंध स्थापित करना है। “प्यार की दम” का सीजन 2 यादगार अनुभव प्रदान करने के लिए हमारे स्टेशन के समर्पण को रेखांकित करता है।

कार्यक्रम के मुख्य आकर्षण:

  • प्यारे पशुओं के साथ: इस कार्यक्रम में दर्शकों को प्यारे पशुओं के साथ समय बिताने का अवसर मिला। ‘ओह माय डॉग कैफे’ में मौजूद प्यारे कुत्तों और बिल्लियों ने दर्शकों का मन मोह लिया।
  • रेडियो सिटी के आरजे: रेडियो सिटी के लोकप्रिय आरजे ने कार्यक्रम में अपनी शानदार आवाज और मजाकिया अंदाज से दर्शकों का मनोरंजन किया।
  • प्रभावशाली हस्तियां: कार्यक्रम में कई प्रभावशाली हस्तियों ने भी भाग लिया, जिन्होंने दर्शकों को प्रेरित किया और उन्हें प्यार और खुशी का महत्व समझाया।
  • मशहूर हस्तियों का आकर्षण: प्रसिद्ध सेलिब्रिटी जोड़ी, संजय गगनानी और पूनम प्रीत, अपने पालतू जानवरों, फ्लर्टी और डिज़्नी के साथ कार्यक्रम में शामिल हुए। उनकी उपस्थिति ने कार्यक्रम में चार चांद लगा दिए।

कार्यक्रम का उद्देश्य:

‘प्यार की दुम’ कार्यक्रम का उद्देश्य प्यार और खुशियों का जश्न मनाने के साथ-साथ लोगों को पशु प्रेम के प्रति जागरूक करना भी था। यह कार्यक्रम लोगों को प्यारे जानवरों के प्रति सहानुभूति और करुणा दिखाने के लिए प्रेरित करता है।

Spread the love