बर्लिन इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में ‘पुष्पा 1: द राइज़’ को मिली सराहना, ग्लोबल एरा का है आगाज़

“पुष्पा 2: द रूल,” 2024 की सबसे ज्यादा उत्सुकता से इंतजार की जा रही फिल्मों में से एक है, और यह 15 अगस्त, 2024 को दर्शकों के सामने आने वाली है। फिल्म के रिलीज होने में अब सिर्फ छह महीने बचे हैं, ऐसे में पोस्ट-प्रोडक्शन पर तेजी से काम चल रहा है, और निर्माता दर्शकों को पहले कभी न देखा गया सिनेमाई अनुभव देने की दिशा में काम कर रहे हैं।
‘पुष्पा 1: द राइज’ फिल्म के आसपास बढ़ते उत्साह के बीच, यह दुनिया भर में भी अब बहुत चर्चा में है। हाल ही में सामने आया एक दिलचस्प अपडेट यह है कि अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना स्टारर सुकुमार द्वारा निर्देशित ब्लॉकबस्टर फिल्म, बर्लिन इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में  अपना लोहा मनवा रही है।
‘पुष्पा द राइज़’ फिल्म के निर्माताओं ने बर्लिन इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में एक स्पेशल स्क्रीनिंग का आयोजन किया, जिसे दुनिया भर के दर्शकों ने खूब सराहा। इस प्रदर्शन में फिल्म के निर्माता के साथ, पुष्पा राज उर्फ अल्लू अर्जुन ने भी शिरकत की।
स्क्रीनिंग की रोमांचक खबर साझा करते हुए निर्माताओं ने सोशल मीडिया पर लिखा,
 “बर्लिन इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में #Pushpa का एक स्पेशल सिजल प्ले किया गया
 ग्लोबल दर्शकों के बीच भी #Pushpa के प्रति दीवानगी और रिस्पॉन्स कमाल है
 फेस्टिवल में #PushpaTheRise की एक स्पेशल स्क्रीनिंग आज आयोजित की जा रहा है
 #Pushpa2TheRule की 15 अगस्त 2024 को दुनिया भर में ग्रैंड रिलीज होगी”
2021 में ‘पुष्पा: द राइज’ की रिकॉर्ड तोड़ सफलता के बाद, नेशनल अवार्ड विनिंग अभिनेता अल्लू अर्जुन मेस्ट्रो सुकुमार द्वारा निर्देशित इस सीक्वल में लौट रहे हैं। साथ ही इस फिल्म में अल्लू अर्जुन के साथ रश्मिका मंदाना और वर्सेटाइल अभिनेता फहद फासिल भी नजर आने वाले हैं। माइथ्री मूवी मेकर्स ने दर्शकों के लिए एक संपूर्ण मनोरंजन पेश करने के लिए कमर कस ली है, जो न सिर्फ दर्शकों की उम्मीदों पर खरा उतरेगी बल्कि और भी बेहतर होगी।
पुष्पा 2 द रूल का निर्देशन सुकुमार ने किया है और इसमें अल्लू अर्जुन, रश्मिका मंदाना और फहद फासिल नजर आने वाले हैं। माइथ्री मूवी मेकर्स और मुत्तमसेट्टी मीडिया द्वारा निर्मित पुष्पा 2 द रूल 15 अगस्त 2024 को रिलीज होगी।

Spread the love