पुष्कर में आम सभा कर चार लोकसभा सीट साधेंगे पीएम मोदी

मनीषा शर्मा, अजमेर। लोकसभा चुनाव 2024 के प्रचार प्रसार के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी चार दिन में तीसरी बार राजस्थान का दौरा करने आ रहे हैं पुष्कर के मेला मैदान में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अजमेर से भाजपा प्रत्याशी भागीरथ चौधरी और नागौर से भाजपा प्रत्याशी ज्योति मिर्धा के पक्ष में चुनावी सभा को संबोधित करने जा रहे हैं।

ताजा जानकारी के मुताबिक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी किशनगढ़ एयरपोर्ट पहुंच चुके हैं यहां से वह हेलीकॉप्टर के जरिए पुष्कर पहुंचेंगे।

अजमेर संभाग की चार लोकसभा सीटों पर रहेगा फोकस
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के चार दिन में तीसरी बार राजस्थान आने से चुनावी सरगर्मियां जोर-शोर से चल रही है। सियासी गलियां में चर्चाओं का बाजार गर्म है। बताया जा रहा है कि प्रधानमंत्री मोदी पुष्कर की सभा के जरिए अजमेर संभाग की चार लोकसभा सीट नागौर, भीलवाड़ा, टोंक और अजमेर को साधने का प्रयास करेंगे।

अजमेर लोकसभा सीट से भागीरथ चौधरी और नागौर लोकसभा सीट से ज्योति मिर्धा चुनावी मैदान में है। प्रधानमंत्री की इस अजमेर यात्रा को लेकर बीजेपी के बूथ स्तर तक के कार्यकर्ताओं ने की जान से तैयारी की है। बीजेपी के कई आला नेता प्रधानमंत्री की पुष्कर में होने वाली सभा को लेकर सक्रिय रहे। उम्मीद की जा रही है कि प्रधानमंत्री की इस आम सभा में एक लाख लोग नागौर और अजमेर से शामिल हो सकते हैं।

Spread the love