सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म ‘योद्धा’ में नॉन-स्टॉप एक्शन

बॉलीवुड में पिछले कुछ सालों में देशभक्ति पर आधारित फिल्मों का दौर रहा है। दर्शकों ने भी इन फिल्मों को खूब पसंद किया है। इसी कड़ी में सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​की फिल्म “योद्धा” रिलीज हुई है। फिल्म में सिद्धार्थ के साथ दिशा पाटनी, राशि खन्ना और सनी हिंदुजा भी हैं। फिल्म का निर्देशन पुष्कर ओझा और सागर आम्बरे ने किया है।

फिल्म की कहानी:
‘योद्धा’ फिल्म
में एक स्पेशल टास्क फाॅर्स है जो देश को महफूज रखने के लिए कैसे जद्दोजहद करती है उसकी कहानी है। भारत और पाकिस्तान के बीच शांति समझौता होने वाला है लेकिन ये बात दोनों मुल्कों के कुछ उपद्रवियों को रास नहीं आती है। फिल्म में हाईजैक की कॉन्सपिरेसी है। वे एक हवाई जहाज को हाईजैक करते हैं और उसे एक अनजान जगह ले जाते हैं। हवाई जहाज में कई महत्वपूर्ण लोग सवार हैं। योद्धा (सिद्धार्थ मल्होत्रा) को इस मिशन पर भेजा जाता है। उसे हवाई जहाज को बचाना है और यात्रियों की जान को खतरे से बचाना है। देश के योद्धा दुश्मनों के नापाक इरादों का सामना कैसे करता है, यही इस फिल्म की कहानी है।

फिल्म की समीक्षा:
“योद्धा” फिल्म एक्शन और देशभक्ति से भरपूर है। फिल्म की कहानी काफी रोमांचक है और दर्शकों को बांधे रखती है। फिल्म का निर्देशन अच्छा है। फिल्म में कई शानदार एक्शन सीक्वेंस हैं जो दर्शकों को जरूर पसंद आएंगे। फिल्म का संगीत भी अच्छा है।

सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​ने फिल्म में शानदार अभिनय किया है। उन्होंने योद्धा के किरदार को बखूबी निभाया है। फिल्म में उनके एक्शन सीक्वेंस काफी दमदार हैं। दिशा पाटनी ने भी फिल्म में अच्छा काम किया है। राशि खन्ना और सनी हिंदुजा ने भी अपने किरदारों को प्रभावशाली ढंग से निभाया है। फिल्म की कुछ कमियां भी हैं। फिल्म की कहानी थोड़ी प्रेडिक्टेबल है। फिल्म में कुछ ऐसे भी दृश्य हैं जो दर्शकों को थोड़े खींचे हुए लग सकते हैं।

कुल मिलाकर, “योद्धा” एक अच्छी फिल्म है। यह फिल्म दर्शकों का मनोरंजन जरूर करेगी। यदि आप एक्शन और देशभक्ति से भरपूर फिल्म देखना चाहते हैं तो यह फिल्म आपके लिए है।

फिल्म की कुछ खास बातें:

  • सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​का दमदार अभिनय
  • शानदार एक्शन सीक्वेंस
  • रोमांचक कहानी
  • देशभक्ति का जज्बा

फिल्म की कुछ कमियां:

  • थोड़ी प्रेडिक्टेबल कहानी
  • कुछ खींचे हुए दृश्य

रेटिंग: 3.5/5

क्या देखना चाहिए?
यदि आप एक्शन और देशभक्ति से भरपूर फिल्म देखना चाहते हैं तो “योद्धा” फिल्म आपके लिए है। यह फिल्म दर्शकों का मनोरंजन जरूर करेगी।

फिल्म- योद्धा
डायरेक्टर– सागर आम्बरे, पुष्कर ओझा
कास्ट- सिद्धार्थ मल्होत्रा, दिशा पाटनी, राशी खन्ना
प्लेटफॉर्म- थिएटर रिलीज

Spread the love