latest-newsझुंझुनूराजनीतिराजस्थान

झुंझुनू दौरे पर प्रभारी मंत्री अविनाश गहलोत का पहला ही दौर चढ़ा बवाल की भेंट

झुंझुनू दौरे पर प्रभारी मंत्री अविनाश गहलोत का पहला ही दौर चढ़ा  बवाल की भेंट

शोभना शर्मा। झुंझुनू जिले के प्रभारी मंत्री अविनाश गहलोत कल पहली बार प्रभारी मंत्री बनने के बाद झुंझुनू के दौरे पर आए थे और उनका पहला ही दौर बवाल की भेंट चढ़ गया। नवलगढ़ क्षेत्र के विधायक विक्रम सिंह जाखल और एक अन्य व्यक्ति का किसी बात को लेकर विवाद हो गया। इसके बाद विधायक ने उस व्यक्ति का गिरेबां पकड़कर थप्पड़ मार दिए।

यह घटना झुंझुनू शहर के एक निजी रेस्टोरेंट में हुई, जहां प्रभारी मंत्री अविनाश गहलोत का कार्यक्रम चल रहा था। इस दौरान नवलगढ़ विधानसभा क्षेत्र के विधायक विक्रम सिंह जाखल और एक व्यक्ति के बीच विवाद हो गया। इस विवाद का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

हालांकि विवाद किस बात को लेकर हुआ था, इसकी आधिकारिक जानकारी अब तक नहीं मिल पाई है। वीडियो में दिखाई दे रहे नेताओं से बात करने पर पता चला कि वह व्यक्ति नवलगढ़ विधायक विक्रम सिंह जाखल की जेब में हाथ डालने का प्रयास कर रहा था, जिसके चलते यह घटना हुई।

कोतवाली थाना अधिकारी पवन कुमार चौबे ने बताया कि उनके पास इस मामले की कोई शिकायत नहीं आई है। जिले के प्रभारी मंत्री की उपस्थिति में यह घटनाक्रम क्यों हुआ, इसका खुलासा तो पीड़ित ही कर सकता है। अगर वह व्यक्ति वास्तव में जेबकतरा था, तो विधायक को उसका गिरेबां पकड़ने की जरूरत नहीं थी, उसे पुलिस के हवाले किया जा सकता था।

post bottom ad