मातृशक्ति से मिलता है बीजेपी को समर्थन- दिया कुमारी

शोभना शर्मा, अजमेर।

भारतीय जनता पार्टी महिला मोर्चा की तरफ से गुरुवार को अजमेर में मातृशक्ति सम्मेलन का आयोजन किया गया। जिसमें राजस्थान की उपमुख्यमंत्री दिया कुमारी हिस्सा लेने पहुंची। इस दौरान दिया कुमारी ने कहा कि चुनाव को लेकर महिलाओं में विशेष उत्साह है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने महिलाओं के लिए बहुत कुछ किया है। उनकी हर योजना का केंद्र बिंदु मातृशक्ति होती है। इसीलिए देश की हर महिला प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए वोट करेगी।

10 सालों में देश में हुआ काफी विकास

उपमुख्यमंत्री दिया कुमारी ने कहा कि पिछले 10 सालों में देश में काफी विकास हुआ है। इसी को देखते हुए देश का हर व्यक्ति प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बीजेपी के लिए वोट करेगा। देश में महंगाई और बेरोजगारी भी घटी है हम जॉब  गिवर्स बन चुके हैं। आज का यूथ अपने स्टार्टअप के जरिए अपने पैरों पर खड़ा है। देश की इकोनॉमी लार्जेस्ट इकोनामी है। भारत  आने वाले समय में दुनिया की तीसरी सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बनने वाला है।

मातृशक्ति से मिलता है बीजेपी को समर्थन

उप मुख्यमंत्री दिया कुमारी ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी को हमेशा से ही मातृशक्ति का सबसे ज्यादा सहयोग मिला है। महिलाएं सबसे ज्यादा भारतीय जनता पार्टी के पक्ष में वोट करते हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी महिलाओं के लिए बहुत कुछ किया है ।उनकी हर योजना का केंद्र बिंदु मातृशक्ति होती है। इस बात को महिलाएं भी समझती हैं। इसीलिए देश की हर महिला प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए वोट करेगी और औरों से भी वोट करवाएगी। नरेंद्र मोदी ने महिलाओं को आरक्षण की सौगात दी है ।यह महिलाओं के कल्याण का एक उदाहरण है।

कांग्रेस पहले अपना घर संभाले

कांग्रेस पार्टी के 10 लोकसभा सीट जीतने के दावे पर प्रतिक्रिया देते हुए उपमुख्यमंत्री दिया कुमारी ने कहा कि पहले कांग्रेस अपना घर और अपनी पार्टी संभाले इसके बाद इस मुद्दे पर बात करें। चुनाव के नतीजे तस्वीर को बिल्कुल साफ कर देंगे।

Spread the love