latest-news

जयपुर ACB ने अजमेर के एएसआई को 50 हजार की रिश्वत लेते पकड़ा

जयपुर ACB ने अजमेर के एएसआई को 50 हजार की रिश्वत लेते पकड़ा

मनीषा शर्मा। जयपुर ACB ने गुरुवार को अजमेर के अलवर गेट थाने के एएसआई नंद भंवर को 50 हजार की रिश्वत लेते हुए पकड़ा। एएसआई ने शिकायतकर्ता से धोखाधड़ी के मुकदमे को मजबूत करने और धारा जोड़ने की एवज में यह रिश्वत मांगी थी। एसीबी ने सत्यापन के बाद यह कार्रवाई की।

एसीबी के एडिशनल एसपी ललित किशोर शर्मा ने बताया कि अजमेर के शिकायतकर्ता ने एसीबी मुख्यालय में रिपोर्ट पेश की थी। इस रिपोर्ट में आरोप लगाया गया था कि एएसआई नंद भंवर ने मुकदमे को मजबूत करने के लिए पहले 50 हजार रुपए ले लिए थे और अब 50 हजार की और मांग कर रहे थे।

शिकायतकर्ता ने अलवर गेट थाने में 71 लाख रुपए की धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज करवाया था। इस मामले की जांच एएसआई नंद भंवर को सौंपी गई थी। एएसआई ने मुकदमे को मजबूत करने और धारा जोड़ने के लिए रिश्वत मांगी थी।

एसीबी की टीम ने शिकायत का सत्यापन कर गुरुवार को एएसआई नंद भंवर को 50 हजार की रिश्वत लेते हुए ट्रैप किया। इस कार्रवाई को एसीबी के एडिशनल एसपी ललित किशोर के नेतृत्व में अंजाम दिया गया।

जयपुर ACB की इस कार्रवाई ने यह साबित किया है कि भ्रष्टाचार के खिलाफ एजेंसियां सक्रिय हैं और दोषियों को किसी भी सूरत में बख्शा नहीं जाएगा।

post bottom ad