जयपुर में शाहिद कपूर और कृति सेनन ने फिल्म ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ के लेटेस्ट लव सॉन्ग ‘अखियां गुलाब’ से सुर्खियां बटोरीं

जियो स्टूडियोज़ और दिनेश विजन के संयुक्त निर्देशन में बन रही इस फिल्म ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ का नया लव सॉन्ग ‘अखियां गुलाब’ लोगों के बीच धूम मचा रहा है। इन दिनों, फिल्म के सितारे जयपुर की सड़कों पर छाए हुए हैं और जनता को अपनी आने वाली फिल्म से मिलने के लिए उत्साहित कर रहे हैं।

इस गाने में शाहिद कपूर और कृति सेनन की एक्सक्लूसिव केमिस्ट्री ने दर्शकों को मोहित कर दिया है। ‘अखियां गुलाब’ का ट्रेलर और पहले ही रिलीज होने वाला पेप्पी डांस नंबर ‘लाल पीली अखियां’ ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है।

इस गाने की पूर्व-रिलीज तैयारी के बाद, फैंस का इंतजार और भी बढ़ गया है। प्रशंसकों की लोकप्रिय मांग के कारण, ऑडियो को रिलीज़ से पहले हटा दिया गया था। इस वीडियो ड्रॉप के साथ, शाहिद और कृति आपका दिल जीतने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। शाहिद कपूर और कृति सेनन पहली बार एक साथ पर्दे पर नज़र आ रहे हैं।

इस लव सॉन्ग में शाहिद और कृति समुद्र के किनारे पार्टी में जबर्दस्त डांस करते नजर आ रहे हैं। आखिरी में दोनों लिप-लॉक करते भी दिखाई दे रहे हैं। यह लव सॉन्ग मित्राज़ जोड़ी के द्वारा लिखा और कम्पोज़ किया गया है। यह फिल्म पारिवारिक मनोरंजन के साथ एक प्रेम कहानी का अनूठा मिश्रण है, जो मित्राज़ की संगीत प्रतिभा के साथ जुड़ी हुई है, जो इस गाने को फिल्म की कहानी से और अधिक जोड़ती है।

गीत के संगीतकार और गीतकार, मित्राज़, ने कहा, “अखियां गुलाब शाहिद कपूर और कृति सेनन के बीच की केमिस्ट्री को खूबसूरती से दर्शाता है। इस लव सॉन्ग की पुनर्कल्पना ने बहुत खूबसूरत अनुभव दिए हैं।” फिल्म ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ 9 फरवरी 2024 को रिलीज होगी। मैडॉक फिल्म्स प्रोडक्शन बैनर के तहत बनी इस फिल्म का शाहिद कपूर और कृति सेनन के फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस फिल्म का निर्देशन अमित जोशी और आराधना शाह ने किया है।

Spread the love