चुरूराजनीतिराजस्थान

चूरू में देवेंद्र झाझड़िया ने सांसद राहुल कस्वां पर साधा निशाना, कार्यकर्ता सभा में दी प्रतिक्रिया

चूरू में देवेंद्र झाझड़िया ने सांसद राहुल कस्वां पर साधा निशाना, कार्यकर्ता सभा में दी प्रतिक्रिया

शोभना शर्मा। चूरू लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी रहे देवेंद्र झाझड़िया ने सांसद राहुल कस्वां पर तंज कसते हुए कहा कि उन्होंने राहुल कस्वां के पिताजी का फ्री में इलाज कर दिया, जिससे उन्हें अमेरिका नहीं ले जाना पड़ा। झाझड़िया ने यह बयान 22 जून को चूरू के दादाबाड़ी में हुई कार्यकर्ता धन्यवाद सभा में दिया था। इस सभा का वीडियो आज सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

झाझड़िया ने आरोप लगाया कि विधानसभा चुनाव के दौरान राहुल कस्वां ने कहा था कि वे अपने पिताजी का इलाज कराने अमेरिका जा रहे हैं क्योंकि उनके पिताजी चारपाई से भी नहीं उठ पा रहे थे। लेकिन लोकसभा चुनाव में वही पिताजी घर-घर जाकर लोगों से वोट मांग रहे थे। झाझड़िया ने कहा कि जिन लोगों से उन्होंने चुनाव में अपने घर न आने के लिए कहा था, उन लोगों के पैर पकड़ कर वोट मांग रहे थे।

झाझड़िया ने अपने अनुभव साझा करते हुए कहा कि हर आदमी को जिंदगी में एक बार चुनाव जरूर लड़ना चाहिए क्योंकि इससे अपने और पराए का पता चलता है। उन्होंने कार्यकर्ताओं का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि वे जातिवाद का जहर नहीं फैलने देंगे और 36 कौम की सेवा करेंगे। झाझड़िया ने कार्यकर्ताओं को विश्वास दिलाते हुए कहा कि वे उनके साथ मिलकर काम करेंगे।

उन्होंने खुद को खिलाड़ी बताते हुए कहा कि खिलाड़ी कभी हारता नहीं, हमेशा सीखता है। उन्होंने कहा कि जो लोग चुनाव में घर-घर वोट मांगने नहीं जाते थे, वे अब साख बचाने के लिए घर-घर जाकर पैर पकड़ रहे हैं। झाझड़िया ने भाजपा के विजन की तारीफ करते हुए कहा कि भाजपा का लक्ष्य देश को आगे लेकर जाना है और इसके लिए अभी बहुत काम करना बाकी है।

post bottom ad