भाजपा क्लस्टर प्रवास योजना के तहत अजमेर लोकसभा की महत्वपूर्ण बैठक बीजेपी ऑफिस अजमेर में, लोकसभा चुनाव 2024 का किया विधिवत शुभारंभ

अजमेर। भाजपा क्लस्टर प्रभारी व पूर्व प्रदेश उपाध्यक्ष प्रसन्नचन्द मेहता ने कहा कि लोकसभा चुनाव में एक बार फिर से राजस्थान में सभी 25 सीटों पर कमल खिलाने के लक्ष्य को लेकर हमें काम करना है। भाजपा कार्यकर्ताओं के पास जितना बोलने के लिए है, उतना देश की किसी भी पॉलिटिकल पार्टी के पास नहीं है। पीएम मोदी ने जो काम पिछले दस साल में किया वह पिछले साठ सालों में कोई भी सरकार नहीं कर पाई। पीएम मोदी के नेतृत्व में देश की अर्थव्यवस्था मजबूत हुई है, दुनिया में देश का वैभव बढ़ा है, गरीब कल्याण, किसान कल्याण, युवाओं के सपनों की उड़ान, नारी सशक्तिकरण और जन कल्याणकारी योजनाओं की दृष्टि से अकल्पनीय काम हुए हैं,भाजपा सरकार आमजन के हित में श्रेष्ठ कार्य कर रही है, इस कार्य को जन जन तक प्रभावी तरीके से पहुंचाए, भाजपा पदाधिकारी व कार्यकर्ता जमीनी स्तर पर जाकर लाभार्थियों से संवाद करने के साथ केंद्रीय व राज्य सरकार योजनाओं व कार्यों का प्रचार करना होगा।

जल संसाधन मंत्री सुरेश सिंह रावत ने कहा कि भाजपा सरकार आमजन के हित में श्रेष्ठ कार्य कर रही है, इस कार्य को जन जन तक प्रभावी तरीके से पहुंचा है, पीएम मोदी के इन दस वर्ष के कार्यकाल के दौरान देश मे हजारों ऐतिहासिक काम हुए है,वही हमारी प्रदेश में भाजपा की सरकार बनने के कुछ माह में ही मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा जी के नेतृत्व में जो काम हुए वो कांग्रेस के पांच सालों में भी नहीं हो पाए,साढे चार सौ रुपये में गैस सिलेण्डर दिया जाने लगा, पेपर लीक के आरोपियों को सलाखों के पीछे पहुंचाने के लिए एसआईटी का गठन, एंटी गैंगस्टर टास्क फोर्स का गठन किया और सीबीआई पर सरकार की स्वीकृति की बाध्यता खत्म करने का भी निर्णय लिया गया। इससे भ्रष्टाचारियों और अपराध करने वालों की नींद उड चुकी है, और ईआरसीएपी को बहुत बड़ा ऐतिहासिक फैसला है, इसका लाभ अजमेर को भी मिलेगा।

भाजपा शहर जिलाध्यक्ष रमेश सोनी ने कहा कि नव मतदाताओं को पहला वोट राष्ट्र के नाम, बीजेपी के नाम और प्रधानमंत्री मोदी के नाम पर करने के लिए प्रेरित करना चाहिए, इस बार जो युवा लोकसभा चुनाव में पहली बार मतदान करेंगे वह 7820078200 नंबर पर मिस कॉल देकर रजिस्ट्रेशन करें और ’’नमो नव मतदाता’’ बने सकते है

देहात जिलाध्यक्ष देवी शंकर भूतड़ा ने कहा कि बीजेपी के कार्यकर्ताओं को 5 प्रण लेने होंगे। इसमें विकसित भारत का लक्ष्य, गुलामी के हर अंश से मुक्ति, अपनी विरासत पर गर्व, एकजुट भारत और नागरिक कर्तव्यों का पालन शामिल हैं।

बैठक का संचालन देहात जिला महामंत्री जीतमल प्रजापति ने किया।

इस अवसर पर शहर जिला प्रभारी बीरम देव सिंह, देहात जिला प्रभारी राकेश पाठक, विधायक शत्रुघ्न गौतम रामस्वरूप लांबा महापौर ब्रज लता हाडा, उप महापौर नीरज जैन, सभापति दिनेश सिंह राठौड़, अनिल मित्तल, शिव स्वरूप माहेश्वरी, दिलीप प्रचार, जिला महामंत्री पवन जैन, वेद प्रकाश दाधीच, संपत सांखला, सुरेंद्र सिंह शेखावत, भगवती प्रसाद सारस्वत, डॉ प्रियशील हाड़ा, पुखराज पहाड़िया, सरिता गेना, ताराचन्द अजमेरा, वन्दना नोगिया, नवीन शर्मा, राजेश घाटे, वनिता जैमन, भारती श्रीवास्तव, मंजू कंवर, अंकित गुर्जर, भूलाराम, अर्जुन नलिया, राहुल जैसवाल, करतार चौधरी, सत्यनारायण चौधरी, सुभाष वर्मा, चेतन गोयर, मोहन लालवानी, सतीश बंसल, जयपाल, हेमंत सांखला, अनीश मोयल, रचित कच्छावा, प्रकाश रावत, आदि उपस्थित रहे।

Spread the love