महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री के जन्मदिन पर अर्जुन कंधारी द्वारा भव्य स्वास्थ्य शिविर का आयोजन

मुंबई :  महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री  एकनाथजी शिंदे साहब के जन्मदिन के अवसर पर महाराष्ट्र राज्य कार्यकारिणी सदस्य अर्जुन कंधारी द्वारा एक निःशुल्क भव्य स्वास्थ्य शिविर का आयोजन किया गया।
युवासेना के कार्यकारी अध्यक्ष  पूर्वेश प्रताप सरनाईक और स्थानीय विधायक एडवोकेट  आशीष शेलार जी ने इस शिविर का सद्भावना दौरा किया।
अर्जुन कंधारी ने  पूर्वेश सरनाईक सर को धन्यवाद दिया जिन्होंने इतना समय दिया और हमें और अधिक उत्साह से काम करने के लिए प्रेरित और मार्गदर्शन किया। अर्जुन कंधारी ने कहा कि पुर्वेश सरनाईक सर जो एक सच्चे युवा रोल मॉडल हैं, हमेशा हमारा मार्गदर्शन करते हैं।
अर्जुन ने कहा कि हम अपने प्रिय मुख्यमंत्री के निर्देशों के अनुसार अधिक से अधिक आम लोगों को लाने और उनकी सेवा करने की आशा कर रहे हैं। अर्जुन कंधारी ने हमारे सीएम एकनाथ शिंदे और  श्रीकांत शिंदे को भी धन्यवाद दिया जिन्होंने हमेशा हमारा मार्गदर्शन और प्रेरणा की और हमें विश्वास दिलाया कि आम आदमी की सेवा करना हमारी सर्वोच्च प्राथमिकता है और हमारा उद्देश्य उनके नक्शेकदम पर चलना और आम आदमी की मदद करना और उनके लिए खड़ा होना है।
अर्जुन कंधारी ने कहा कि अनुभवी राजनेताओं से समर्थन पाना हमारे जैसे युवा नेताओं के लिए एक वास्तविक प्रेरणा है। यह कार्यक्रम मुंबई के छोटा जमात खान्या में आयोजित किया गया था।
Spread the love