latest-newsकोटाकोटाराजनीतिराजस्थान

गोविंद सिंह डोटासरा का बयान: कोटा के आईजी को चेतावनी, राजनीति में मचा बवाल

गोविंद सिंह डोटासरा का बयान: कोटा के आईजी को चेतावनी, राजनीति में मचा बवाल

मनीषा शर्मा। राजस्थान कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा द्वारा कोटा के आईजी रवि दत्त गौड़ को चेतावनी देने पर राजनीतिक बवाल मच गया है। डोटासरा ने गौड़ पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं को लोकसभा चुनाव में परेशान करने का आरोप लगाया और कहा कि अगर वे नहीं सुधरे तो उनकी नौकरी खतरे में पड़ सकती है।

डोटासरा के बयान के बाद बीजेपी ने कड़ी निंदा की है और उनसे माफ़ी मांगने को कहा है। वहीं, कांग्रेस ने डोटासरा के बयान का बचाव किया है। विप्र सेना प्रमुख सुनील तिवाड़ी ने भी डोटासरा के बयान पर कड़ी आपत्ति जताते हुए इसे पुलिस प्रशासन का अपमान बताया। तिवाड़ी ने कहा कि डोटासरा के खिलाफ कई जांच चल रही हैं, इसलिए उन्हें किसी पुलिस अधिकारी के खिलाफ ऐसे शब्द प्रयोग करने का अधिकार नहीं है।

यह विवाद तब शुरू हुआ जब कांग्रेस ने नीट एग्जाम और अन्य मुद्दों पर केंद्र और राज्य सरकार के खिलाफ कोटा में प्रदर्शन किया। कांग्रेस कार्यकर्ताओं के फीडबैक के बाद डोटासरा ने आईजी रवि दत्त गौड़ पर आरोप लगाते हुए उन्हें चेतावनी दी।

डोटासरा ने कहा, “कोटा के आईजी रवि दत्त गौड़ ने चुनाव में कांग्रेस कार्यकर्ताओं को प्रताड़ित किया था और अब भी परेशान कर रहे हैं। यह ठीक नहीं है। अगर आप कांग्रेस कार्यकर्ताओं के पीछे पड़ गए तो नौकरी करना मुश्किल हो जाएगा।”

डोटासरा के इस बयान पर विपक्ष और अन्य संगठनों ने कड़ी प्रतिक्रिया दी है, जिससे राज्य की राजनीति में हलचल मच गई है।

post bottom ad