वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर पर पहली बार “गदर 2” 21 जनवरी को दोपहर 1 बजे

प्रमुख पंजाबी जीईसी चैनल ज़ी पंजाबी, बॉलीवुड ब्लॉकबस्टर फिल्म “गदर 2” के वर्ल्ड टेलीविज़न प्रीमियर के साथ दर्शकों का दिन बनाने के लिए तैयार है। अनिल शर्मा द्वारा निर्देशित और निर्मित, पीरियड एक्शन ड्रामा प्रतिष्ठित “गदर: एक प्रेम कथा” (2001) का ही सीक्वल है।

सनी दिओल, अमीषा पटेल और उत्कर्ष शर्मा की शानदार तिकड़ी अभिनीत, “गदर 2” 1971 के भारत-पाकिस्तान युद्ध की पृष्ठभूमि पर आधारित है। तारा सिंह द्वारा अपने बेटे चरनजीत सिंह को पाकिस्तान की कैद से छुड़ाने के लिए वापस पाकिस्तान जाने की साहसी कहानी सामने आती है।

ज़ी पंजाबी पर इस रविवार दोपहर 1 बजे, “गदर 2” का वर्ल्ड टेलीविज़न प्रीमियर देखें और अपने परिवार के साथ इस अविस्मरणीय कहानी का आनंद लें।

रिलीज़ की तारीख: 21 जनवरी, 2024

समय: दोपहर 1 बजे

चैनल: ज़ी पंजाबी

कलाकार: सनी दिओल, अमीषा पटेल, उत्कर्ष शर्मा

निर्देशक: अनिल शर्मा

निर्माता: अनिल शर्मा

कहानी: तारा सिंह अपने बेटे चरनजीत सिंह को पाकिस्तान की कैद से छुड़ाने के लिए वापस पाकिस्तान जाता है।

हाइलाइट्स:

  • 1971 के भारत-पाकिस्तान युद्ध की पृष्ठभूमि पर आधारित
  • सनी दिओल, अमीषा पटेल और उत्कर्ष शर्मा की शानदार तिकड़ी
  • एक साहसी कहानी जो आपको रोमांचित कर देगी

प्रतिक्रिया:

  • “गदर 2″ एक शानदार फिल्म है जो आपको रोमांचित और भावुक कर देगी। सनी दिओल ने तारा सिंह के किरदार को फिर से जीवंत करने में उत्कृष्ट काम किया है। अमीषा पटेल और उत्कर्ष शर्मा भी अपने-अपने किरदारों में बिल्कुल सटीक हैं।” – ज़ी पंजाबी दर्शक
  • “गदर 2″ एक शानदार पीरियड एक्शन ड्रामा है जो आपको 1970 के दशक में ले जाता है। फिल्म की पटकथा अच्छी है और निर्देशन शानदार है। फिल्म के गाने भी बहुत अच्छे हैं।” – फिल्म समीक्षक

निष्कर्ष:

यदि आप एक अच्छी फिल्म देखना चाहते हैं जो आपको रोमांचित और भावुक कर देगी, तो “गदर 2” को देखना न भूलें। यह फिल्म ज़ी पंजाबी पर इस रविवार दोपहर 1 बजे प्रसारित होगी।

Spread the love