चौदह वर्षीय सेंसेशन रेगो बी ने अनोखा श्रद्धांजलि गीत “राम धुन गाओ” जारी किया

प्रतिभा और समर्पण के एक उल्लेखनीय प्रदर्शन में 14 वर्षीय गायन सनसनी रेगो बी ने अपनी नवीनतम रचना, “राम धुन गाओ” का अनावरण किया है, जो अयोध्या में प्राण प्रतिष्ठा समारोह में एक भावपूर्ण श्रद्धांजलि है। रेगो बी ने न केवल ट्रैक को अपनी भावपूर्ण आवाज दी, बल्कि गिटार भी बजाया और अपनी बहुमुखी संगीत क्षमताओं का प्रदर्शन करते हुए पूरे गाने को प्रोग्राम किया।
    रेगो बी की संगीत यात्रा आध्यात्मिकता में गहराई से निहित है। छोटी उम्र से ही, उन्होंने राम और हनुमान भक्त के रूप में अपनी भक्ति से प्रेरणा लेते हुए, हनुमान जी के श्लोकों और गणेश वंदना को गाने में खुद को व्यस्त कर लिया। उनकी संगीत की नींव प्राचीन श्लोकों और मंत्रों से गायन की शिक्षा के साथ रखी गई थी, जो उनकी आध्यात्मिक जड़ों से एक अद्वितीय और गहरा संबंध दर्शाता है।
    “राम धुन गाओ” दुनिया भर के सभी गौरवान्वित भारतीयों के लिए एक समर्पण है। रेगो बी का दृष्टिकोण अपने संगीत के माध्यम से आध्यात्मिकता के सार को फैलाना है, जिससे श्रोताओं को गहन स्तर पर जोड़ा जा सके। यह गीत एकता, आस्था और सांस्कृतिक गौरव का एक शक्तिशाली संदेश देता है, जो इसे अयोध्या में प्राण प्रतिष्ठा समारोह के लिए एक उपयुक्त श्रद्धांजलि बनाता है।
यहां देखें गाना- https://youtu.be/qT3DcPPS6f0
Spread the love