दिल को छू लेने वाली दुनिया में गोता लगवाएगी ‘क्रैक – जीतेगा तो जिएगा’

 फिल्म 23 फरवरी 2024 को रिलीज के लिए तैयार
मुंबई : धड़कनें बढ़ा देने वाले टीज़र और गानों के बाद दर्शकों के बीच उत्सुकता और उत्साह बढ़ गया, प्रशंसक “क्रैक – जीतेगा तो जिएगा” के बहुप्रतीक्षित ट्रेलर का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। उत्साह को शांत करते हुए, देश के एक्शन सुपरस्टार विद्युत जामवाल ने पावरहाउस कलाकारों के साथ आज इसका ट्रेलर लॉन्च किया।
फिल्म निर्माता आदित्य दत्त द्वारा निर्देशित इस फिल्म में विद्युत जामवाल, अर्जुन रामपाल, नोरा फतेही और एमी जैक्सन जैसे सितारे प्रमुख भूमिकाओं में हैं। यह फिल्म ज़बरदस्त एक्शन, रोमांच और विभिन्न प्रकार के खेल स्टंट पेश करती है, जो भारत का पहला एक्शन स्पोर्ट्स ड्रामा बन गया है। एक शैली के रूप में एक्शन स्पोर्ट्स ड्रामा के लिए एक नया मील का पत्थर बनाना, शीर्ष स्तर के उत्पादन मूल्यों और शानदार सिनेमाई तमाशा के साथ आपको 23 फरवरी को अपने नजदीकी सिनेमाघरों में दिल को छू लेने वाली दुनिया में गोता लगाने का मौका मिलेगा!
अभिनेता ने ट्रेलर लॉन्च पर क्रैक थीम पर आधारित एक गेम लॉन्च करके एक बड़ा आश्चर्य भी दिया।फिल्म के बारे में बोलते हुए अभिनेता-निर्माता विद्युत जामवाल ने टिप्पणी की, “क्रैक के साथ, मेरा दृष्टिकोण भारतीय सिनेमा में सबसे बड़ी स्पोर्ट्स एक्शन थ्रिलर पेश करना था। मैं उस असाधारण टीम का आभारी हूं जिसने इस सपने को हकीकत में बदल दिया। हमने जो एड्रेनालाईन से भरपूर दृश्य तमाशा तैयार किया है, उसका उद्देश्य दर्शकों को मोहित करना है, जिससे वे उत्सुकता से और अधिक की उम्मीद कर सकें।”
निर्देशक आदित्य दत्त ने कहा, “क्रैक विद्युत के साथ मेरी दूसरी फिल्म है और इस बार मेरे साथ अर्जुन भी हैं। जब आपके पास अर्जुन रामपाल और विद्युत जामवाल हैं, जो वास्तविक जीवन और फिल्मों दोनों में मर्दानगी के प्रतीक हैं। एक फिल्म निर्माता के रूप में यह एक अद्भुत एक्शन कॉम्बो है। उनका विस्फोटक और क्रोध से भरा व्यक्तित्व दर्शकों को भी आकर्षित करेगा। इस बार यह इसलिए भी खास है क्योंकि मेरे नायक सिर्फ एक अभिनेता ही नहीं बल्कि निर्माता भी हैं! इससे ज्यादा खुशी की बात नहीं हो सकती कि विद्युत और मेरा नजरिया मेल खाता है।’ मैं आशा और प्रार्थना करता हूं कि हम सिनेमा और अपराध में खुश साझेदार के रूप में काम करें।”
Spread the love