latest-newsकोटाराजनीतिराजस्थान

कांग्रेस नेता गोविंद सिंह डोटासरा की कोटा IG को धमकी: बीजेपी की ज्यादतियों पर तीखा हमला

कांग्रेस नेता गोविंद सिंह डोटासरा की कोटा IG को धमकी: बीजेपी की ज्यादतियों पर तीखा हमला

शोभना शर्मा।  कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने कोटा रेंज आईजी रविदत्त गौड़ को कड़ी चेतावनी देते हुए कहा कि वे बीजेपी के कहने पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर ज्यादती न करें, वरना उन्हें जीना मुश्किल कर देंगे। डोटासरा सोमवार को सर्किट हाउस के बाहर एक सभा को संबोधित कर रहे थे, जो नीट में धांधली, अघोषित बिजली कटौती और बिगड़ी कानून व्यवस्था के विरोध में आयोजित की गई थी।

डोटासरा ने बीजेपी पर तीखा हमला बोलते हुए कहा कि उनके छह माह के कार्यकाल में 2875 रेप के मामले सामने आए हैं और एससी-एसटी तथा गरीबों के खिलाफ अत्याचार बढ़े हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि कोटा लोकसभा सीट पर ओम बिरला की जीत में सरकारी मशीनरी का दुरुपयोग हुआ है।

उन्होंने शिक्षा मंत्री मदन दिलावर को भी आड़े हाथों लिया और उन्हें “समाज कलंक मंत्री” कहकर पुकारा। डोटासरा ने मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा से अपील की कि वे दिलावर का इस्तीफा लें।

नेता प्रतिपक्ष टीकाराम जूली ने अधिकारियों को चेताया कि वे कार्यकर्ताओं को बेवजह परेशान न करें, वरना उन्हें विधानसभा में पेश किया जाएगा। पूर्व मंत्री अशोक चांदना ने बिजली कटौती और किसानों की समस्याओं पर प्रशासन को चेतावनी दी और दिलावर के बयान पर डीएनए चेक कराने की बात कही।

प्रहलाद गुंजल ने नीट में धांधली के लिए केंद्र सरकार को जिम्मेदार ठहराया और कहा कि कांग्रेस कार्यकर्ता बीजेपी सरकार की नींद हराम कर देंगे।

post bottom ad