latest-newsजयपुरराजनीतिराजस्थान

मुख्यमंत्री का जयपुर में विभिन्न विकास परियोजनाओं का औचक निरीक्षण

मुख्यमंत्री  का जयपुर में विभिन्न विकास परियोजनाओं का औचक निरीक्षण

मनीषा शर्मा। मुख्यमंत्री  भजनलाल शर्मा ने शनिवार को जयपुर के विभिन्न प्रोजेक्ट्स का औचक निरीक्षण किया। उन्होंने हीरापुरा बस टर्मिनल पहुंचकर व्यवस्थाओं का जायजा लिया और अधिकारियों को यात्रियों के लिए पेयजल, छायादार स्थान, सफाई व्यवस्था जैसी मूलभूत सुविधाओं की उपलब्धता सुनिश्चित करने के निर्देश दिए।

मुख्यमंत्री ने मानसून की तैयारी के तहत जयपुर विकास प्राधिकरण और नगर निगम के अधिकारियों को भारी बारिश से बचाव के लिए पहले से तैयारी करने के निर्देश दिए। उन्होंने मेट्रो फेज 1-डी के तहत मानसरोवर से अजमेर रोड चौराहा तक मेट्रो विस्तार के प्रगतिरत निर्माण कार्य का निरीक्षण किया और शीघ्र पूरा करने के निर्देश दिए।

सांगानेर में 300 बेडेड अस्पताल बनाने के लिए एक सप्ताह में भूमि आवंटन की कार्यवाही पूरी करने के निर्देश दिए। आरयूएचएस में उन्होंने मॉडर्न डायग्नोस्टिक सेंटर, आईसीयू कॉम्प्लेक्स और आई ओटी यूनिट का निरीक्षण कर चिकित्सा सुविधाओं को बेहतर बनाने के निर्देश दिए। इस दौरान अतिरिक्त मुख्य सचिव चिकित्सा एवं स्वास्थ्य  शुभ्रा सिंह, अतिरिक्त मुख्य सचिव (मुख्यमंत्री)  शिखर अग्रवाल सहित कई वरिष्ठ अधिकारी उपस्थित रहे।

post bottom ad