अजमेरक्राइमराजस्थान

पहचान छुपाकर दोस्ती के बाद युवती से रेप और ब्लैकमेलिंग, आरोपी पर मुकदमा दर्ज

पहचान छुपाकर दोस्ती के बाद युवती से रेप और ब्लैकमेलिंग, आरोपी पर मुकदमा दर्ज

मनीषा शर्मा, अजमेर। अजमेर के दरगाह थाना क्षेत्र में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है, जिसमें पहचान छुपाकर दोस्ती करने के बाद एक युवती से रेप और ब्लैकमेलिंग का आरोप लगाया गया है। पीड़िता ने दरगाह थाने में शिकायत दर्ज कराई है, जिसमें उसने बताया कि यह घटना 3 साल पहले शुरू हुई थी जब मध्य प्रदेश के रहने वाले एक युवक ने उसे फोन किया था। युवक ने अपनी असली पहचान छुपाते हुए खुद को हिंदू बताया और दोस्ती का झांसा देकर बातचीत शुरू की। समय के साथ उनकी बातचीत बढ़ती गई और दोनों के बीच एक करीबी रिश्ता बन गया।

पीड़िता के अनुसार, इस बीच आरोपी ने उसे अजमेर बुलाया और डराकर उसके साथ बलात्कार किया। इस घिनौने कृत्य के दौरान आरोपी ने उसके अश्लील फोटो और वीडियो भी बना लिए। बाद में इन्हीं फोटो और वीडियो के आधार पर आरोपी ने पीड़िता को ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया। उसने धमकी दी कि अगर पीड़िता ने उसकी बात नहीं मानी तो वह ये फोटो और वीडियो सार्वजनिक कर देगा। इस डर से पीड़िता चुप रहने पर मजबूर हो गई। ब्लैकमेलिंग के चलते आरोपी ने पीड़िता के साथ कई बार बलात्कार किया। वह उसे दरगाह क्षेत्र के विभिन्न होटलों में ले जाकर अपनी हवस का शिकार बनाता रहा। पीड़िता इस मानसिक और शारीरिक प्रताड़ना से बेहद परेशान हो गई और अंततः हिम्मत जुटाकर उसने थाने में शिकायत दर्ज कराई।

दरगाह थाना पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। इस मामले की जांच दरगाह पुलिस उप अधीक्षक लक्ष्मण राम कर रहे हैं। पुलिस ने आरोपी की पहचान और उसकी गिरफ्तारी के लिए प्रयास तेज कर दिए हैं। पुलिस का कहना है कि वह जल्द ही इस मामले में साक्ष्य जुटाकर आरोपी को गिरफ्तार करेगी और पीड़िता को न्याय दिलाने का हर संभव प्रयास करेगी।

post bottom ad