बीजेपी कर रही है नए भारत का निर्माण, मोदी का बयान

लोकसभा चुनाव 2024  के प्रचार के लिए राजस्थान आए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) इस वक्त जगत पिता ब्रह्मा जी की नगरी पुष्कर (Pushkar) के मेला ग्राउंड में आम सभा कर रहे हैं। पीएम मोदी ने अपने भाषण में कहा कि 6 अप्रैल को ही बीजेपी (BJP) की स्थापना हुई थी। यह उनका सौभाग्य है कि भाजपा की स्थापना दिवस पर उन्हें पुष्कर आने का सौभाग्य मिला है।

बीजेपी कर रही है नए भारत का निर्माण
पीएम मोदी ने कहा कि ब्रह्मा जी नियंता हैं, जगत निर्माता हैं। इसी तरह भाजपा भी नए भारत के निर्माण के लिए प्रतिबद्ध है। पुष्कर का कमल के फूल के साथ विशेष संबंध है। भाजपा की पहचान भी कमाल का फूल है। उन्होंने कहा कि देश के कोने कोने में कमल खिलाने जा रहा है।

बीजेपी ने दी है पूर्ण बहुमत वाली सरकार

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि 2024 का चुनाव एक बड़ा अवसर है। पिछले कई दशकों से देश में जोड़-तोड़ वाली सरकारी चली आ रही थी। भारतीय जनता पार्टी ने दशकों के बाद पूर्ण बहुमत वाली सरकार दी है। भारत समुद्र पर बड़े-बड़े पुल बना रहा है। सीमा की सुरक्षा के लिए पहाड़ों पर भी सुरंग बना दी गई है। अजमेर से वंदे भारत ट्रेन संचालित की जा रही है। विदेशी भी भारत की तरक्की देखकर हैरान है। राजस्थान में एक से बढ़कर एक एक्सप्रेसवे बन रहे हैं। मोदी ने कहा कि बीजेपी के शासन में राजस्थान विकास की नई बुलंदियां छू रहा है।

मुख्यमंत्री भजनलाल का दावा राजस्थान में खिलेगा कमल का फूल

पीएम मोदी की आमसभा में पहुंचे मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने कहा कि इस बार लोकसभा चुनाव में राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी सभी 25 सीट जीतकर कमल का फूल खिलाएगी। किसी भी सीट पर जीत का मार्जिन 5 लाख से काम नहीं होना चाहिए।

सीएम ने कहा खत्म हुआ 500 साल का संघर्ष
मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने कहा कि अयोध्या में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा के साथ ही 500 साल का लंबा संघर्ष खत्म हुआ है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 11 दिन का कठोर तप करके रामलला की प्राण प्रतिष्ठा की थी।

Spread the love