भंसाली प्रोडक्शंस मार्च 2024 में अपने आगामी बड़े स्क्रीन मैग्नम ओपस की घोषणा करेगा!

संजय लीला भंसाली भारतीय सिनेमा के प्रमुख निर्देशकों में से एक हैं, जो खामोशी, हम दिल दे चुके सनम, देवदास, ब्लैक, गुजारिश, गोलियों की रासलीला राम-लीला, बाजीराव मस्तानी, पद्मावत और गंगूबाई काठियावाड़ी जैसे महान क्लासिक्स के पीछे का नाम हैं। हर कोई उनके काम और क्लासिकल सिनेमा के बारे में अच्छी तरह से जानता है। पिछले कुछ महीनों से संजय लीला भंसाली की अगली फिल्म को लेकर काफी बातें हो रही हैं। जबकि फिल्म निर्माता वर्तमान में नेटफ्लिक्स ओरिजिनल, ‘हीरा मंडी’ के पोस्ट-प्रोडक्शन में व्यस्त हैं, लेकिन हमें विशेष रूप से पता चला है कि वह मार्च 2024 में अपने नए मैग्नम ओपस की घोषणा करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

चीजों को गुपचुप गति से आगे बढ़ाने के साथ, संजय लीला भंसाली 2024 में बड़े पर्दे के लिए एक नई फीचर फिल्म शुरू करने के लिए प्रतिबद्ध है। दर्शक हमेशा उनकी अगली फिल्म देखने का इंतजार करते हैं और ऐसे में यह एक महत्वाकांक्षी परियोजना है। एक ऐसी कहानी है जो फिल्म निर्माता के दिल के बेहद करीब है। संजय लीला भंसाली प्रोडक्शन से एक सिनेमाई रत्न के आने वाला है, जिसे भंसाली मार्च 2024 में घोषणा करने का लक्ष्य बना रहा है।

संजय लीला भंसाली एकमात्र भारतीय फिल्म निर्माता हैं, जिनके पास दृश्य, प्रदर्शन, कहानी कहने, संगीत, कैनवस और पृष्ठभूमि सहित फिल्म निर्माण के सभी पहलुओं में विशेषज्ञता है। यही बात उन्हें एक अनोखा फिल्म निर्माता बनाती है, जिसने समय के साथ एक निर्देशक के रूप में अपनी भूमिका को बिल्कुल नए आधार पर बढ़ाया है। वास्तविक और प्रामाणिक सिनेमा की विरासत को आगे बढ़ाते हुए, फिल्म निर्माता ने हाल ही में ‘हीरामंडी’ की दुनिया को पेश किया और दर्शकों को अपनी तरह के सिनेमा का एक उन्मादी अनुभव दिया, जिसमें उनकी तरह के सिनेमा की सभी बारीकियों और शुद्धता को बरकरार रखा गया।

Spread the love