दीपिका पादुकोण का ‘फाइटर’ में दमदार स्क्वाड्रन लीडर मिन्नी अवतार! देखें BTS वीडियो

ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण स्टारर सिद्धार्थ आनंद की फिल्म फाइटर लगातार बॉक्स ऑफिस पर आगे बढ़ रही है। जहां दर्शकों ने देशभक्ति के उत्साह के साथ फिल्म में कुछ जबरदस्त एक्शन सीक्वेंस देखें, वहीं एक्टर्स की परफॉर्मेंस ने भी लोगों को इम्प्रेस किया है जिसमें फिल्म की लीड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण भी शुमार है। फाइटर में दीपिका ने स्क्वाड्रन लीडर ‘मिन्नी’ के रोल में अपनी दमदार एक्टिंग की झलक दिखाई। यही नहीं, एक फाइटर की सच्ची भावना को अपने में समेटे हुए दीपिका ने वास्तव में हर इमोशन को स्क्रीन पर सही ढंग से पेश किया है। जी हां, चाहे वह उन्हें स्क्रीन पर एरियल एक्शन करते देखना हो, या उनका रोमांटिक और फन लविंग साइड हो, उनके कमजोर साइड से लेकर देश के प्रति उनका गर्व, दीपिका ने वास्तव में हर फ्रेम में दिल जीत लिया है।
हाल में दीपिका के स्क्वाड्रन लीडर ‘मिन्नी’ बनने के सफर की झलक देते हुए मेकर्स ने एक बिहाइंड द सीन वीडियो जारी किया है। इसमें दीपिका का दृढ़ संकल्प देखते ही बनता है। वीडियो में एक्ट्रेस अपने किरदार में पूरी तरह से डूबी दिखाई दे रही हैं, बॉडी लैंगुएज को बेहतर बनाने से लेकर इमोशनल स्ट्रेंथ को दर्शाने तक, दीपिका ने साबित किया है कि कैसे वो एक एयर वॉरियर की भूमिका निभाने के लिए एक सुपर परफेक्ट चॉइस।
सोशल मीडिया पर निर्माताओं ने बीटीएस वीडियो शेयर किया और कैप्शन में लिखा –
“वह कमाल की हिम्मत और दृढ़ संकल्प का प्रतीक है!
स्क्वाड्रन लीडर मीनल राठौड़ के निर्माण के बारे में आपको बताते हुए ???? कॉल साइन: मिन्नी
#Fighter Forever ????????
फ़िल्म को अपने पास के थिएटर्स में देखें।
अभी अपने टिकट बुक करें: https://linktr.ee/FighterBookTickets”
सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित और मार्फ्लिक्स पिक्चर्स के सहयोग से वायाकॉम18 स्टूडियोज द्वारा प्रस्तुत, ‘फाइटर’ सिनेमाई प्रतिभा का प्रतीक है।  यह फिल्म एक अद्वितीय सिनेमाई अनुभव का वादा करते हुए, दिल को छू लेने वाले एक्शन और देशभक्ति के उत्साह को सहजता से जोड़ती है।  ये फिल्म अब सिनेमाघरों में है।
Spread the love