श्री गणपति मंदिर में लगेंगी इंटरलॉक टाइल्स, सीमेंट की कुर्सियां भी रखेंगे

0
17

न्यू हाउसिंग बोर्ड के श्री गणपति मंदिर परिसर में शनिवार को नगर परिषद सभापति जैनेंद्र त्रिवेदी ने बहेड़ा का पौधा रोपा और मंदिर में पूजा अर्चना कर वार्ड को हरा भरा बनाने में हरसंभव सहयोग का भरोसा दिया। हाउसिंग बोर्ड के विकास पर चर्चा करते हुए उन्होंने कहा कि यहां लोगों की सुविधा के लिए डिस्पेन्सरी, सब्जी मंडी, मोक्षधाम का जल्द शुरू किया जाएगा।उन्होंने मंदिर में इंटरलॉक टाइल्स, सीमेंट की कुर्सियां, मुख्य द्वार आदि लगवाने की घोषणा की। अध्यक्षता करते हुए पार्षद सुरेश कलाल ने कहा कि वार्ड को हरा-भरा बनाने का पूरा प्रयास किया जाएगा। वागड़ पर्यावरण संस्थान के अध्यक्ष डाॅ. दीपक द्विवेदी ने कहा कि शहर का पर्यावरण की दृष्टि से विकास हो, यह हम सबकी जिम्मेदारी है।कार्यक्रम में पार्षद सज्जनसिंह राठौड़ व विक्की सिंघानी, बचपन बचाओ फोर्स के अध्यक्ष आशुतोष मेहता विशिष्ट अतिथि उपस्थित थे। अनूप त्रिपाठी, वागड़ पर्यावरण संस्थान के यश सराफ व कपिल पुरोहित उपस्थित थे। काॅलोनी के राजवीर गुप्ता, सेवादल की अध्यक्ष अनिता खंाट, तूफान सिंह, पुरणमल, मांगीलाल, अजय चैहान, लक्की सिंह, मोनू, बंटी भाई, सुरेश, शंकरलाल, गोपाल ने अतिथियों का स्वागत किया।
Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today

Interlock tiles, cement chairs will also be installed in Shri Ganpati temple

न्यू हाउसिंग बोर्ड के श्री गणपति मंदिर परिसर में शनिवार को नगर परिषद सभापति जैनेंद्र त्रिवेदी ने बहेड़ा का पौधा रोपा और मंदिर में पूजा अर्चना कर वार्ड को हरा भरा बनाने में हरसंभव सहयोग का भरोसा दिया। हाउसिंग बोर्ड के विकास पर चर्चा करते हुए उन्होंने कहा कि यहां लोगों की सुविधा के लिए डिस्पेन्सरी, सब्जी मंडी, मोक्षधाम का जल्द शुरू किया जाएगा।

उन्होंने मंदिर में इंटरलॉक टाइल्स, सीमेंट की कुर्सियां, मुख्य द्वार आदि लगवाने की घोषणा की। अध्यक्षता करते हुए पार्षद सुरेश कलाल ने कहा कि वार्ड को हरा-भरा बनाने का पूरा प्रयास किया जाएगा। वागड़ पर्यावरण संस्थान के अध्यक्ष डाॅ. दीपक द्विवेदी ने कहा कि शहर का पर्यावरण की दृष्टि से विकास हो, यह हम सबकी जिम्मेदारी है।

कार्यक्रम में पार्षद सज्जनसिंह राठौड़ व विक्की सिंघानी, बचपन बचाओ फोर्स के अध्यक्ष आशुतोष मेहता विशिष्ट अतिथि उपस्थित थे। अनूप त्रिपाठी, वागड़ पर्यावरण संस्थान के यश सराफ व कपिल पुरोहित उपस्थित थे। काॅलोनी के राजवीर गुप्ता, सेवादल की अध्यक्ष अनिता खंाट, तूफान सिंह, पुरणमल, मांगीलाल, अजय चैहान, लक्की सिंह, मोनू, बंटी भाई, सुरेश, शंकरलाल, गोपाल ने अतिथियों का स्वागत किया।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


Interlock tiles, cement chairs will also be installed in Shri Ganpati temple

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here