एनएसजी कमांडो मांगेसिंह और पत्नी की उदयपुर के पास हादसे में हुई मौत

0
17

आंखौली निवासी आर्मी में एनएसजी कमांडो मांगेसिंह व पत्नी विमलेश की निजी गाड़ी से अहमदाबाद से गांव आते समय उदयपुर के समीप अनंता हॉस्पीटल के समीप बुधवार करीब साढ़े दस बजे आगे चल रहे अन्य वाहन की तेज रफ्तार से गफलत में आकर कमांडो की कार सड़क से उतर कर पुलिया से जा टकराई।जहां पत्नी विमलेश की मौके पर ही मौत हो गई और कमांडो मांगेसिंह को उपचार के लिए अनंता हॉस्पिटल मे भर्ती कराया गया। जहां उपचार के दौरान मांगेसिंह की भी मौत हो गई। जिसका अन्तिम संस्कार पैतृक गांव आंखौली मे राजकीय सम्मान के साथ गार्ड ऑफ ऑनर देकर शुक्रवार दोपहर किया गया। कमांडो के पीछे गौरव व सौरव दो पुत्र व एक पुत्री सपना छोड़ गए हैं।गलवान घाटी में शहीद हुए सैनिकों को दी श्रद्धांजलिखेरली रोड स्थित कार्यालय पर जाट महासभा के सदस्यों ने अध्यक्ष बाबूलाल तंवर के नेतृत्व में गलवान घाटी में हुए शहीद सैनिकों को अश्रुपूरित श्रद्धांजलि दी। अध्यक्ष ने कहा चीन की सेना द्वारा भारतीय सैनिकों पर बर्बरता पूर्ण कृत्य की घोर निंदा की गई।तदोपरांत यह निर्णय लिया गया कि जीवन पर्यंत चीनी निर्मित वस्तुओं का उपयोग नहीं करेंगे। इस मौके पर डॉ केपी सिंह, मोहनसिंह करकला, गजेंद्र सिंह, शिवसिंह, भगवान सिंह, ठाकुर गजेन्द्र सिंह, बलदेव सिंह, दलवीर सिंह आदि मौजूद थे। इसी तरह राष्ट्रीय हिंदू युवा वाहिनी के सदस्यों ने जिलाध्यक्ष राजेश कुमार जांगिड़ के नेतृत्व में चीनी सामान का बहिष्कार का चीनी राष्ट्रपति जिनपिंग का पुतला फूंका।
Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today

NSG commando Mangesingh and wife died in an accident near Udaipur

आंखौली निवासी आर्मी में एनएसजी कमांडो मांगेसिंह व पत्नी विमलेश की निजी गाड़ी से अहमदाबाद से गांव आते समय उदयपुर के समीप अनंता हॉस्पीटल के समीप बुधवार करीब साढ़े दस बजे आगे चल रहे अन्य वाहन की तेज रफ्तार से गफलत में आकर कमांडो की कार सड़क से उतर कर पुलिया से जा टकराई।

जहां पत्नी विमलेश की मौके पर ही मौत हो गई और कमांडो मांगेसिंह को उपचार के लिए अनंता हॉस्पिटल मे भर्ती कराया गया। जहां उपचार के दौरान मांगेसिंह की भी मौत हो गई। जिसका अन्तिम संस्कार पैतृक गांव आंखौली मे राजकीय सम्मान के साथ गार्ड ऑफ ऑनर देकर शुक्रवार दोपहर किया गया। कमांडो के पीछे गौरव व सौरव दो पुत्र व एक पुत्री सपना छोड़ गए हैं।

गलवान घाटी में शहीद हुए सैनिकों को दी श्रद्धांजलि

खेरली रोड स्थित कार्यालय पर जाट महासभा के सदस्यों ने अध्यक्ष बाबूलाल तंवर के नेतृत्व में गलवान घाटी में हुए शहीद सैनिकों को अश्रुपूरित श्रद्धांजलि दी। अध्यक्ष ने कहा चीन की सेना द्वारा भारतीय सैनिकों पर बर्बरता पूर्ण कृत्य की घोर निंदा की गई।

तदोपरांत यह निर्णय लिया गया कि जीवन पर्यंत चीनी निर्मित वस्तुओं का उपयोग नहीं करेंगे। इस मौके पर डॉ केपी सिंह, मोहनसिंह करकला, गजेंद्र सिंह, शिवसिंह, भगवान सिंह, ठाकुर गजेन्द्र सिंह, बलदेव सिंह, दलवीर सिंह आदि मौजूद थे। इसी तरह राष्ट्रीय हिंदू युवा वाहिनी के सदस्यों ने जिलाध्यक्ष राजेश कुमार जांगिड़ के नेतृत्व में चीनी सामान का बहिष्कार का चीनी राष्ट्रपति जिनपिंग का पुतला फूंका।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


NSG commando Mangesingh and wife died in an accident near Udaipur

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here