अमिताभ बच्चन, अजय देवगन से लेकर ट्विंकल खन्ना तक, सेलेब्स ने इमोशनल नोट के साथ पिता को दी बधाई

0
16

जून महीने की तीसरा रविवार पिता को समर्पित होता है क्योंकि इस दिन इंटरनेशनल फादर्स डे मनाया जाता है। इस खास मौके पर बॉलीवुड सेलेब्स अपने पिता को याद करते हुए उनका साभार जता रहे हैं। कई सेलेब्स अपने पिता के लिए खूबसूरत और इमोशनल पोस्ट भी शेयर कर रहे हैं। आइए देखते हैं सेलेब्स कैसे दे रहे हैं बधाई।हमें पढ़ाओ नरिश्तों की कोई और किताब- अमिताभ बच्चनअमिताभ बच्चन हमेशा से ही अपने पिता हरिवंश राय बच्चन को याद करते हुए उनकी लिखी कविताएं शेयर करते रहे हैं। आज फादर्स डे के खास मौके पर भी बिग बी ने अपने पिता और खुदकी छवि साथ रखी है। उन्होंने पिता की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, ‘हमें पढ़ाओ न, रिश्तों की कोई और किताब। पढ़ी है बाप के चेहरे की झुर्रियां हम ने’।अजय देवगन ने शेयर किया थ्रोबैकफादर्स डे के खास मौके पर अजय देवगन ने अपने पिता वीरू देवगन के साथ पुरानी तस्वीर शेयर की है। ये तस्वीर उनकी फिल्म के सेट की है जिसके स्टंट सीनउनके पिता ने ही डायरेक्ट किएहैं। इसके साथ एक्टर लिखते हैं, ‘जिन्हें हम प्यार करते हैं वो दूर नहीं जाते, वो हरदिन हमारे साथ रहते हैं। अनदेखे, अनसुने मगर फिर भी पास और प्यार किए जाने वाले। बताते चलें कि अजय के पिता वीरू एक्शन डायरेक्टर थे बीते साल 2019 में उनका स्वर्गवास हुआ है।##श्रद्धा ने शेयर की बचपन की तस्वीरशक्ति कपूर को फादर्स डे की बधाई देते हुए श्रद्धा ने बचपन की तस्वीर शेयर की है। क्यूट तस्वीर के साथ एक्ट्रेस लिखती हैं, ‘मेरे रॉक, मेरी ताकत, मेरा सपोर्ट और जो मेरे साथ रहता है। आपकी शुक्रगुजार हूं। आपके लिए ब्लेस्ड हूं। मेरे शब्द न्याय करके नहीं बता सकते कि मैं आपसे कितना प्यार करती हूं। मेरे कीमती बापू। हैप्पी फादर्स डे’।##दिसम्बर में फादर्स डे मनाती हैं ट्विंकल खन्नाहाल ही में एक्ट्रेस ने अपने पिता राजेश खन्ना के साथ बचपन की तस्वीर शेयर की है। इसे शेयर करते हुए ट्विंकल ने बताया कि वो जून में नहीं बल्कि दिसम्बर में फादर्स डे मनाती हैं। उन्होंने लिखा, ‘फादर्स डे भले ही इस रविवार हो मगर मेरे लिए ये हमेशा दिसम्बर में होता है। मेरे पिता ने मेरी मां से कहा कि मैं उनके द्वारा दिया गया आज तक का सबसे अच्छा तोहफा हूं। क्योंकि मैं दुनिया में आई थी, पहला कदम उनके 31वे जन्मदिन पर। वो मुझे टीना बाबा कहते थे ना कि बेबी, हालांकि मुझे उस समय ये महसूस नहीं हुई कि मेरी परवरिश अलग हुई है’।##पिता अपने आंसू और डर छिपाते हैं- सोनम कपूरसोनम कपूर ने भी अपने पिता अनिल कपूर के लिए खूबसूरत पोस्ट शेयर किया है। सोनम ने इंस्टा पर तस्वीर शेयर की है जिसमें सोनम और रिया पिता के साथ पोज कर रही हैं। इसके साथ सोनम लिखती हैं, ‘पिता का डर और आंसू हमेशा अनदेखे होते हैं। उनका प्यार जाहिर नहीं होता लेकिन केयर और प्रोटेक्शन हमेशा एक पिलर की तरह होतीहै। मैं खुशकिस्तम हूं जो मैं उस पिता के घर पैदा हुई जिसने मुझे ईमानदारी, मोरल, प्रोगेसिव आइडिया और काम करने की जरुरत सिखाई। और मैं लकी हूं कि मेरी शादी उस घर में हुई जहां ससुर अपने आशावादी व्यवहार से घर चलाते हैं। मेरी जिंदगी के सुपर हीरोज को हैप्पी फादर्स डे। मैं आपकी वजह से ही हूं।##
Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today

From Amitabh Bachchan, Ajay Devgan to Twinkle Khanna, celebs congratulate father with emotional note on father’s day

जून महीने की तीसरा रविवार पिता को समर्पित होता है क्योंकि इस दिन इंटरनेशनल फादर्स डे मनाया जाता है। इस खास मौके पर बॉलीवुड सेलेब्स अपने पिता को याद करते हुए उनका साभार जता रहे हैं। कई सेलेब्स अपने पिता के लिए खूबसूरत और इमोशनल पोस्ट भी शेयर कर रहे हैं। आइए देखते हैं सेलेब्स कैसे दे रहे हैं बधाई।

हमें पढ़ाओ नरिश्तों की कोई और किताब- अमिताभ बच्चन

अमिताभ बच्चन हमेशा से ही अपने पिता हरिवंश राय बच्चन को याद करते हुए उनकी लिखी कविताएं शेयर करते रहे हैं। आज फादर्स डे के खास मौके पर भी बिग बी ने अपने पिता और खुदकी छवि साथ रखी है। उन्होंने पिता की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, ‘हमें पढ़ाओ न, रिश्तों की कोई और किताब। पढ़ी है बाप के चेहरे की झुर्रियां हम ने’।

अजय देवगन ने शेयर किया थ्रोबैक

फादर्स डे के खास मौके पर अजय देवगन ने अपने पिता वीरू देवगन के साथ पुरानी तस्वीर शेयर की है। ये तस्वीर उनकी फिल्म के सेट की है जिसके स्टंट सीनउनके पिता ने ही डायरेक्ट किएहैं। इसके साथ एक्टर लिखते हैं, ‘जिन्हें हम प्यार करते हैं वो दूर नहीं जाते, वो हरदिन हमारे साथ रहते हैं। अनदेखे, अनसुने मगर फिर भी पास और प्यार किए जाने वाले। बताते चलें कि अजय के पिता वीरू एक्शन डायरेक्टर थे बीते साल 2019 में उनका स्वर्गवास हुआ है।

##

श्रद्धा ने शेयर की बचपन की तस्वीर

शक्ति कपूर को फादर्स डे की बधाई देते हुए श्रद्धा ने बचपन की तस्वीर शेयर की है। क्यूट तस्वीर के साथ एक्ट्रेस लिखती हैं, ‘मेरे रॉक, मेरी ताकत, मेरा सपोर्ट और जो मेरे साथ रहता है। आपकी शुक्रगुजार हूं। आपके लिए ब्लेस्ड हूं। मेरे शब्द न्याय करके नहीं बता सकते कि मैं आपसे कितना प्यार करती हूं। मेरे कीमती बापू। हैप्पी फादर्स डे’।

##

दिसम्बर में फादर्स डे मनाती हैं ट्विंकल खन्ना

हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने पिता राजेश खन्ना के साथ बचपन की तस्वीर शेयर की है। इसे शेयर करते हुए ट्विंकल ने बताया कि वो जून में नहीं बल्कि दिसम्बर में फादर्स डे मनाती हैं। उन्होंने लिखा, ‘फादर्स डे भले ही इस रविवार हो मगर मेरे लिए ये हमेशा दिसम्बर में होता है। मेरे पिता ने मेरी मां से कहा कि मैं उनके द्वारा दिया गया आज तक का सबसे अच्छा तोहफा हूं। क्योंकि मैं दुनिया में आई थी, पहला कदम उनके 31वे जन्मदिन पर। वो मुझे टीना बाबा कहते थे ना कि बेबी, हालांकि मुझे उस समय ये महसूस नहीं हुई कि मेरी परवरिश अलग हुई है’।

##

पिता अपने आंसू और डर छिपाते हैं- सोनम कपूर

सोनम कपूर ने भी अपने पिता अनिल कपूर के लिए खूबसूरत पोस्ट शेयर किया है। सोनम ने इंस्टा पर तस्वीर शेयर की है जिसमें सोनम और रिया पिता के साथ पोज कर रही हैं। इसके साथ सोनम लिखती हैं, ‘पिता का डर और आंसू हमेशा अनदेखे होते हैं। उनका प्यार जाहिर नहीं होता लेकिन केयर और प्रोटेक्शन हमेशा एक पिलर की तरह होतीहै। मैं खुशकिस्तम हूं जो मैं उस पिता के घर पैदा हुई जिसने मुझे ईमानदारी, मोरल, प्रोगेसिव आइडिया और काम करने की जरुरत सिखाई। और मैं लकी हूं कि मेरी शादी उस घर में हुई जहां ससुर अपने आशावादी व्यवहार से घर चलाते हैं। मेरी जिंदगी के सुपर हीरोज को हैप्पी फादर्स डे। मैं आपकी वजह से ही हूं।

##

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


From Amitabh Bachchan, Ajay Devgan to Twinkle Khanna, celebs congratulate father with emotional note on father’s day

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here