अभिषेक बच्चन की सीरीज ‘ब्रीदः इंटू द शैडोज’ का टीजर हुआ रिलीज,  क्राइम थ्रिलर में दिखेगी बेटी के गुमशुदा होने की कहानी

0
24

अभिषेक बच्चन जल्द ही क्राइम थ्रिलर ‘ब्रीदः इंटू द शैडोज’ सीरीज से अपना डिजिटल डेब्यू करने जा रहे हैं। हाल ही में रिलीज हुए अभिषेक के फर्स्ट लुक के बाद अब अमेजन प्राइम द्वारा इसका टीजर भी रिलीज कर दिया गया है। इसे देखकर अंदाजा लगाया जा सकता हैकि सीरीज में अभिषेक की बेटी सिया के गुमशुदा होने की कहानी दिखाई जाएगी।अमेजन प्राइम के इंस्टाग्राम पेज पर सीरीज का टीजर शेयर किया गया है जिसमें पिता और बेटी की कहानी दिखाई जाने वाली है। इसके साथ लिखा गया है, ‘चाहे रोशनी से या परछाई से, हम जरूर तुम्हें वापस लेकर आएंगे’। इससे पहले गुरुवार को अभिषेक का फर्स्ट लुक जारी किया गया है जिसमें वो अपनी गुमशुदा बेटी का पर्चा लिए बैठे हैं। टीजर के साथ ही बताया गया है कि सीरीज का ट्रेलर 1 जुलाई को रिलीज किया जाएगा।अमेजन ओरिजिनल की ‘ब्रीद: इंटू द शैडोज’ सीरीज की रिलीज डेट की घोषणा पिछले हफ्ते ही हुई है। सीरीज अबुदंतिया एंटरटेनमेंट द्वारा रचित और निर्मित है जिसके साथ बॉलीवुड के चहिते अभिनेता अभिषेक बच्चन अपना डिजिटल डेब्यू कर रहे है।##इस सीरीज में अमित साध एक बार फिर सीनियर इंस्पेक्टर कबीर सावंत की भूमिका दोहराते हुए दिखाई देंगे। 10 जुलाई 2020 में रिलीज होने के लिए तैयार इस सीरीज में लोकप्रिय कलाकार निथ्या मेनन और सैयामी खेर भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। इसे दुनियाभर के 200 से अधिक देशों में रिलीज किया जाएगा।
Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today

Abhishek Bachchan’s debut series ‘Breath: Into the Shadows’ teaser released, the story of daughter’s disappearance will be seen in the crime thriller

अभिषेक बच्चन जल्द ही क्राइम थ्रिलर ‘ब्रीदः इंटू द शैडोज’ सीरीज से अपना डिजिटल डेब्यू करने जा रहे हैं। हाल ही में रिलीज हुए अभिषेक के फर्स्ट लुक के बाद अब अमेजन प्राइम द्वारा इसका टीजर भी रिलीज कर दिया गया है। इसे देखकर अंदाजा लगाया जा सकता हैकि सीरीज में अभिषेक की बेटी सिया के गुमशुदा होने की कहानी दिखाई जाएगी।

अमेजन प्राइम के इंस्टाग्राम पेज पर सीरीज का टीजर शेयर किया गया है जिसमें पिता और बेटी की कहानी दिखाई जाने वाली है। इसके साथ लिखा गया है, ‘चाहे रोशनी से या परछाई से, हम जरूर तुम्हें वापस लेकर आएंगे’। इससे पहले गुरुवार को अभिषेक का फर्स्ट लुक जारी किया गया है जिसमें वो अपनी गुमशुदा बेटी का पर्चा लिए बैठे हैं। टीजर के साथ ही बताया गया है कि सीरीज का ट्रेलर 1 जुलाई को रिलीज किया जाएगा।

अमेजन ओरिजिनल की ‘ब्रीद: इंटू द शैडोज’ सीरीज की रिलीज डेट की घोषणा पिछले हफ्ते ही हुई है। सीरीज अबुदंतिया एंटरटेनमेंट द्वारा रचित और निर्मित है जिसके साथ बॉलीवुड के चहिते अभिनेता अभिषेक बच्चन अपना डिजिटल डेब्यू कर रहे है।

##

इस सीरीज में अमित साध एक बार फिर सीनियर इंस्पेक्टर कबीर सावंत की भूमिका दोहराते हुए दिखाई देंगे। 10 जुलाई 2020 में रिलीज होने के लिए तैयार इस सीरीज में लोकप्रिय कलाकार निथ्या मेनन और सैयामी खेर भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। इसे दुनियाभर के 200 से अधिक देशों में रिलीज किया जाएगा।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


Abhishek Bachchan’s debut series ‘Breath: Into the Shadows’ teaser released, the story of daughter’s disappearance will be seen in the crime thriller

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here