15 फ्लाइट्स ने भरी उड़ान, इंडिगो की दूसरे दिन भी सबसे अधिक 8 फ्लाइट्स का संचालन हुआ

0
14

(शिवांग चतुर्वेदी)। जयपुर एयरपोर्ट से शनिवार को 15 फ्लाइट्स का संचालन किया गया। शनिवार को शेड्यूल हुईं 24 में से 15 फ्लाइट्स ने उड़ान भरी जबकि नौ फ्लाइट्स रद्द रहीं। इंडिगो एयरलाइंस ने सबसे अधिक 8 फ्लाइट्स का संचालन किया। वहीं इंडिगो की बेंगलुरु जाने वाली दोनों फ्लाइट्स रद्द रहीं। इसी प्रकार स्पाइस जेट की 9 में से 4 फ्लाइट संचालित हुईं।स्पाइस जेट की दोपहर सवा तीन बजे जाने वाली फ्लाइट एसजी-866 शनिवार को संचालन कारणों के चलते रद्द रहीं। इसी प्रकार एयर एशिया की बेंगलूरु की फ्लाइट आई5-1721 और पुणे की फ्लाइट आई5-1427 भी रद्द रही। पिछले 26 दिनों से रद्द चल रही चार फ्लाइट्स शनिवार को 27वे दिन भी रद्द रहीं।दरअसल एयरलाइंस ने एयरपोर्ट अथॉरिटी को सूरत, जालंधर, अमृतसर और उदयपुर शहरों की फ्लाइट्स का शेड्यूल दिया और अथॉरिटी से फ्लाइट्स ऑपरेट करने के लिए स्लॉट अलॉट कराया, लेकिन पिछले 27 दिन से इन चारों में से एक भी फ्लाइट को ऑपरेट नहीं किया गया। हालांकि एयरलाइंस प्रबंधन ने फ्लाइट ऑपरेट नहीं करने के पीछे यात्री भार कम होना बताया जबकि लॉकडाउन से सूरत और उदयपुर की फ्लाइट में 60 फीसदी से भी अधिक ऑक्युपेंसी थी।
Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today

जयपुर एयरपोर्ट से शनिवार को 15 फ्लाइट्स ने भरी उड़ान, इंडिगो की सबसे अधिक 8 फ्लाइट्स का संचालन हुआ।

(शिवांग चतुर्वेदी)। जयपुर एयरपोर्ट से शनिवार को 15 फ्लाइट्स का संचालन किया गया। शनिवार को शेड्यूल हुईं 24 में से 15 फ्लाइट्स ने उड़ान भरी जबकि नौ फ्लाइट्स रद्द रहीं। इंडिगो एयरलाइंस ने सबसे अधिक 8 फ्लाइट्स का संचालन किया। वहीं इंडिगो की बेंगलुरु जाने वाली दोनों फ्लाइट्स रद्द रहीं। इसी प्रकार स्पाइस जेट की 9 में से 4 फ्लाइट संचालित हुईं।

स्पाइस जेट की दोपहर सवा तीन बजे जाने वाली फ्लाइट एसजी-866 शनिवार को संचालन कारणों के चलते रद्द रहीं। इसी प्रकार एयर एशिया की बेंगलूरु की फ्लाइट आई5-1721 और पुणे की फ्लाइट आई5-1427 भी रद्द रही। पिछले 26 दिनों से रद्द चल रही चार फ्लाइट्स शनिवार को 27वे दिन भी रद्द रहीं।

दरअसल एयरलाइंस ने एयरपोर्ट अथॉरिटी को सूरत, जालंधर, अमृतसर और उदयपुर शहरों की फ्लाइट्स का शेड्यूल दिया और अथॉरिटी से फ्लाइट्स ऑपरेट करने के लिए स्लॉट अलॉट कराया, लेकिन पिछले 27 दिन से इन चारों में से एक भी फ्लाइट को ऑपरेट नहीं किया गया। हालांकि एयरलाइंस प्रबंधन ने फ्लाइट ऑपरेट नहीं करने के पीछे यात्री भार कम होना बताया जबकि लॉकडाउन से सूरत और उदयपुर की फ्लाइट में 60 फीसदी से भी अधिक ऑक्युपेंसी थी।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


जयपुर एयरपोर्ट से शनिवार को 15 फ्लाइट्स ने भरी उड़ान, इंडिगो की सबसे अधिक 8 फ्लाइट्स का संचालन हुआ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here