सूरौठ में अंधड़ से टिनशेड उड़े, घर ढहा, युवक जख्मी

0
20

क्षेत्र में शुक्रवार दोपहर आए चक्रवाती अंधड़ ने तबाही मचा दी। सूरौठ कस्बे एवं आसपास के गांवों में चक्रवाती अंधड़ से टिनशेड व छप्परपोश उड़ कर खेतों में पहुंच गए। ब्राह्मणों के नंगला जाने वाले मार्ग के पास टिनशेड घर के ढहने से घरेलू सामान क्षतिग्रस्त हो गया। टिनशेड के नीचे दबने से एक युवक घायल हो गया। अंधड़ से कई पेड़ उखड़ धराशायी हो गए।दोपहर 4 बजे की करीब अचानक आए चक्रवाती अंधड़ से कस्बे में जनजीवन अस्त व्यस्त हो गया। ब्राह्मणों के नंगला को जाने वाले मार्ग के पास रहने वाले गोपाल सैनी का टिनशेड घर ढह गया तथा टिनशेड उड़कर पास के खेतों में जा गिरा। टिनशेड के नीचे दबने से गोपाल सैनी का पुत्र सोनू सैनी (19) घायल हो गया।लोगों ने बड़ी मुश्किल से सोनू सैनी को टिनशेड से निकाला। घर ढहने से करीब एक लाख से अधिक का घरेलू सामान नष्ट हो गया। मोहन सिंह भोपा, रामचरण भोपा, रमेश सैनी, मगन सैनी सहित कई लोगों के घरों से टीनशेड एवं छप्परपोश उड़ गए।इससे कई परिवार सड़क पर आ गए। पूर्व सरपंच अनिल तिवाड़ी एवं हिंडौन देहात ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता प्रमोद तिवाड़ी ने जिला प्रशासन से पीड़ित परिवारों को मुआवजा दिलाने की मांग की है। अंधड़ से कई पेड़ टूट गए तथा काफी जड़ से उखड़ गए।
Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today

क्षेत्र में शुक्रवार दोपहर आए चक्रवाती अंधड़ ने तबाही मचा दी। सूरौठ कस्बे एवं आसपास के गांवों में चक्रवाती अंधड़ से टिनशेड व छप्परपोश उड़ कर खेतों में पहुंच गए। ब्राह्मणों के नंगला जाने वाले मार्ग के पास टिनशेड घर के ढहने से घरेलू सामान क्षतिग्रस्त हो गया। टिनशेड के नीचे दबने से एक युवक घायल हो गया। अंधड़ से कई पेड़ उखड़ धराशायी हो गए।

दोपहर 4 बजे की करीब अचानक आए चक्रवाती अंधड़ से कस्बे में जनजीवन अस्त व्यस्त हो गया। ब्राह्मणों के नंगला को जाने वाले मार्ग के पास रहने वाले गोपाल सैनी का टिनशेड घर ढह गया तथा टिनशेड उड़कर पास के खेतों में जा गिरा। टिनशेड के नीचे दबने से गोपाल सैनी का पुत्र सोनू सैनी (19) घायल हो गया।

लोगों ने बड़ी मुश्किल से सोनू सैनी को टिनशेड से निकाला। घर ढहने से करीब एक लाख से अधिक का घरेलू सामान नष्ट हो गया। मोहन सिंह भोपा, रामचरण भोपा, रमेश सैनी, मगन सैनी सहित कई लोगों के घरों से टीनशेड एवं छप्परपोश उड़ गए।

इससे कई परिवार सड़क पर आ गए। पूर्व सरपंच अनिल तिवाड़ी एवं हिंडौन देहात ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता प्रमोद तिवाड़ी ने जिला प्रशासन से पीड़ित परिवारों को मुआवजा दिलाने की मांग की है। अंधड़ से कई पेड़ टूट गए तथा काफी जड़ से उखड़ गए।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here