भूमि विवाद में दो पक्षों में खूनी संघर्ष, लाठी-सरियों से हमले में 4 महिलाओं सहित 19 घायल, 17 को किया रैफर

0
15

(अतुल शर्मा)। दौसा जिले के सिकंदरा कस्बे की बोडी कोठी ढाणी में शनिवार को खेत पर कब्जे को लेकर दो पक्षों में हुए खूनी संघर्ष में चार महिलाओं सहित दोनों पक्षों के 19 लोग घायल हो गए। घायलों को राजकीय अस्पताल सिकंदरा में भर्ती कराने पर डॉक्टरों ने 17 को दौसा रैफर कर दिया। दोनों पक्ष आपस में दूर के रिश्तेदार हैं।ढाणी में खेत पर दो लोगों में झगड़ा हो गया। झगड़ा बढ़ता देख दोनों पक्षों के और लोग भी वहां लाठी-डंडे लेकर आ गए। मामला बढ़ता गया और दोनों पक्षों ने एक दूसरे पर हमला कर दिया। दोनों पक्षों में जमकर खूनी संघर्ष हुआ जिसमें लाठी-डंडे व सरियों से हमला किया गया। इसमें 19 लोग घायल हो गए। आस-पास के लोगों ने पुलिस को सूचना दी।एकसाथ सा कई घायल आने पर अस्पताल में मची अफरा-तफरीपुलिस ने वहां पहुंचकर लोगों की मदद से घायलों को राजकीय अस्पताल सिकंदरा में पहुंचाया गया। अस्पताल में एक साथ इतने घायल आने पर यहां अफरा-तफरी का माहौल हो गया। मेडिकल टीम ने तुरंत घायलों का उपचार शुरू किया। 17 घायलों की हालत नाजुक होने पर उन्हें दौसा रैफर कर दिया गया। रैफर मरीजों को एंबुलेंस सहित अन्य वाहनों से दौसा रवाना किया गया। इस दौरान अस्पताल के बाहर लोगों की भीड़ एकत्रित हो गई। झगड़ेमें चार महिलाएं छोटा देवी गुर्जर, द्रोपदीदेवी गुर्जर, अलका देवी गुर्जर तथा केसर देवी गुर्जर भी घायल हुईं।
Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today

सिकंदरा। बोडी कोठी ढाणी में हुए खूनी संघर्ष में घायल एक व्यक्ति।

(अतुल शर्मा)। दौसा जिले के सिकंदरा कस्बे की बोडी कोठी ढाणी में शनिवार को खेत पर कब्जे को लेकर दो पक्षों में हुए खूनी संघर्ष में चार महिलाओं सहित दोनों पक्षों के 19 लोग घायल हो गए। घायलों को राजकीय अस्पताल सिकंदरा में भर्ती कराने पर डॉक्टरों ने 17 को दौसा रैफर कर दिया। दोनों पक्ष आपस में दूर के रिश्तेदार हैं।

ढाणी में खेत पर दो लोगों में झगड़ा हो गया। झगड़ा बढ़ता देख दोनों पक्षों के और लोग भी वहां लाठी-डंडे लेकर आ गए। मामला बढ़ता गया और दोनों पक्षों ने एक दूसरे पर हमला कर दिया। दोनों पक्षों में जमकर खूनी संघर्ष हुआ जिसमें लाठी-डंडे व सरियों से हमला किया गया। इसमें 19 लोग घायल हो गए। आस-पास के लोगों ने पुलिस को सूचना दी।

एकसाथ सा कई घायल आने पर अस्पताल में मची अफरा-तफरी
पुलिस ने वहां पहुंचकर लोगों की मदद से घायलों को राजकीय अस्पताल सिकंदरा में पहुंचाया गया। अस्पताल में एक साथ इतने घायल आने पर यहां अफरा-तफरी का माहौल हो गया। मेडिकल टीम ने तुरंत घायलों का उपचार शुरू किया। 17 घायलों की हालत नाजुक होने पर उन्हें दौसा रैफर कर दिया गया। रैफर मरीजों को एंबुलेंस सहित अन्य वाहनों से दौसा रवाना किया गया। इस दौरान अस्पताल के बाहर लोगों की भीड़ एकत्रित हो गई। झगड़ेमें चार महिलाएं छोटा देवी गुर्जर, द्रोपदीदेवी गुर्जर, अलका देवी गुर्जर तथा केसर देवी गुर्जर भी घायल हुईं।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


सिकंदरा। बोडी कोठी ढाणी में हुए खूनी संघर्ष में घायल एक व्यक्ति।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here