प्रेमी युगल ने एक साथ लगाया फंदा, युवती की मौत, बचने के बाद कुएं में कूद युवक ने दी जान

0
22

बाड़मेर के बिजराड थाना क्षेत्र के बींजासर गांव में शनिवार को एक प्रेमी युगल ने आत्महत्या कर ली। प्रेमी युगल ने एक पेड़ से फंदा लगाकर एक साथ जाने देने की कोशिश की। इसमें युवती की मौत हो गई जबकि युवक बच गया। बाद में युवक ने समीप स्थित एक कुएं में कूद कर अपनी जान दे दी।पुलिस के अनुसार आज सूचना मिली कि बींजासर गांव के बाहरी छोर पर जाल के एक पेड़ से एक युवती का शव लटक रहा है। मौके पर पहुंच जांच की तो पांवों के निशान और रस्सी को देख पता चला कि वहां पर दो जनों ने एक साथ आत्महत्या का प्रयास किया था। थोड़ी देर में ही ग्रामीणों ने पुलिस को सूचित किया कि गांव के एक कुएं में युवक का शव तैर रहा है। इस पर पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से शव को बाहर निकलवाया। पुलिस ने बताया कि हालात देख ऐसा लग रहा है कि पेड़ पर फंदा बना कर युवक-युवती एक साथ ही झूल गए थे। लेकिन किसी कारण से युवक की मौत नहीं हो पाई, जबकि युवती का दम टूट गया। इसके बाद युवक ने गांव में ही स्थित एक कुएं में छलांग लगाकर अपनी जान दे दी। गांव के ही कुछ लोगों ने पुष्टि की कि युवक-युवती में प्रेम प्रसंग चल रहा था। प्रेम को शादी के मुकाम तक पहुंचाने में विफल रहने पर दोनों ने यह कदम उठाया।
Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today

Lover couple put together the noose, the girl’s death, after escaping, the young man jumped into the well

बाड़मेर के बिजराड थाना क्षेत्र के बींजासर गांव में शनिवार को एक प्रेमी युगल ने आत्महत्या कर ली। प्रेमी युगल ने एक पेड़ से फंदा लगाकर एक साथ जाने देने की कोशिश की। इसमें युवती की मौत हो गई जबकि युवक बच गया। बाद में युवक ने समीप स्थित एक कुएं में कूद कर अपनी जान दे दी।
पुलिस के अनुसार आज सूचना मिली कि बींजासर गांव के बाहरी छोर पर जाल के एक पेड़ से एक युवती का शव लटक रहा है। मौके पर पहुंच जांच की तो पांवों के निशान और रस्सी को देख पता चला कि वहां पर दो जनों ने एक साथ आत्महत्या का प्रयास किया था। थोड़ी देर में ही ग्रामीणों ने पुलिस को सूचित किया कि गांव के एक कुएं में युवक का शव तैर रहा है। इस पर पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से शव को बाहर निकलवाया। पुलिस ने बताया कि हालात देख ऐसा लग रहा है कि पेड़ पर फंदा बना कर युवक-युवती एक साथ ही झूल गए थे। लेकिन किसी कारण से युवक की मौत नहीं हो पाई, जबकि युवती का दम टूट गया। इसके बाद युवक ने गांव में ही स्थित एक कुएं में छलांग लगाकर अपनी जान दे दी। गांव के ही कुछ लोगों ने पुष्टि की कि युवक-युवती में प्रेम प्रसंग चल रहा था। प्रेम को शादी के मुकाम तक पहुंचाने में विफल रहने पर दोनों ने यह कदम उठाया।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


Lover couple put together the noose, the girl’s death, after escaping, the young man jumped into the well

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here