टिड्डियाें के हमले से हुए नुकसान के मुआवजे के लिए सीएम के नाम ज्ञापन

0
18

उपखंड मुख्यालय पर शुक्रवार को किसानों ने टिड्डी दल द्वारा फसल काे पहुंचाए नुकसान के मुआवजे की मांग करते हुए मुख्यमंत्री के नाम नायब तहसीलदार सत्यनारायण वैष्णव को ज्ञापन साैंपा। उपखंड क्षेत्र के सवाईपुर, ढेलाणा, चावंडिया, कंवलियास, बड़ला, रघुनाथपुरा, रेडवास, कनपुरिया, नोहरा, नंदराय, बिरधोल, पपलाज सहित कई गांवों के किसान मौजूद थे।टिड्डियों ने खेतों में कपास, मक्का, ज्वार, बाजरा सहित सब्जी की फसलाें काे चट कर दिया। ज्ञापन के दौरान बद्रीलाल जाट, राजूलाल शर्मा रेणवास, सत्यनारायण जाट नोहरा, एडवोकेट सत्यनारायण तेली व मोहन कुमार सहित कई किसान मौजूद थे।सवाईपुर. राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के जहाजपुर-मांडलगढ़ विधानसभा क्षेत्र के कार्यकर्ताओं ने शुक्रवार को क्षेत्र के आकोला, सवाईपुर, गेगा का खेड़ा, रेडवास, जीवा खेड़ा, बड़लियास, बड़ला, बनकाखेड़ा सहित कई गांव में टीडी दल द्वारा फसलों को पहुंचाए नुकसान का मुआवजा दिलाने के लिए मुख्यमंत्री के नाम कोटड़ी नायब तहसीलदार को ज्ञापन दिया। पार्टी के दुर्गेश भाट ने बताया कि इन गांवों में फसलाें में काफी नुकसान हुआ है।
Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today

उपखंड मुख्यालय पर शुक्रवार को किसानों ने टिड्डी दल द्वारा फसल काे पहुंचाए नुकसान के मुआवजे की मांग करते हुए मुख्यमंत्री के नाम नायब तहसीलदार सत्यनारायण वैष्णव को ज्ञापन साैंपा। उपखंड क्षेत्र के सवाईपुर, ढेलाणा, चावंडिया, कंवलियास, बड़ला, रघुनाथपुरा, रेडवास, कनपुरिया, नोहरा, नंदराय, बिरधोल, पपलाज सहित कई गांवों के किसान मौजूद थे।

टिड्डियों ने खेतों में कपास, मक्का, ज्वार, बाजरा सहित सब्जी की फसलाें काे चट कर दिया। ज्ञापन के दौरान बद्रीलाल जाट, राजूलाल शर्मा रेणवास, सत्यनारायण जाट नोहरा, एडवोकेट सत्यनारायण तेली व मोहन कुमार सहित कई किसान मौजूद थे।

सवाईपुर. राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के जहाजपुर-मांडलगढ़ विधानसभा क्षेत्र के कार्यकर्ताओं ने शुक्रवार को क्षेत्र के आकोला, सवाईपुर, गेगा का खेड़ा, रेडवास, जीवा खेड़ा, बड़लियास, बड़ला, बनकाखेड़ा सहित कई गांव में टीडी दल द्वारा फसलों को पहुंचाए नुकसान का मुआवजा दिलाने के लिए मुख्यमंत्री के नाम कोटड़ी नायब तहसीलदार को ज्ञापन दिया। पार्टी के दुर्गेश भाट ने बताया कि इन गांवों में फसलाें में काफी नुकसान हुआ है।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here