एक्ट्रेस ने डिएक्टिवेट किया ट्विटर अकाउंट, लिखा- आग लगे बस्ती में, मैं अपनी मस्ती में

0
16

सोनाक्षी सिन्हा ने अपना ट्विटर अकांउट डिएक्टिवेट कर दिया है। रिपोर्ट्स की मानें तो एक्ट्रेस ने ट्रोलिंग और बुलिंग से परेशान होकर यह कदम उठाया है। शनिवार को उन्होंने इंस्टाग्राम पर इसका ऐलान किया। सोनाक्षी ने अमेरिकी एक्ट्रेस और कॉमेडियन एमी पोहलर की एक फोटो साझा करते हुए लिखा है, “आग लगे बस्ती में, मैं अपनी मस्ती में। बाय ट्विटर।” फोटो में एमी विक्ट्री का साइन दिखाती नजर आ रही रही हैं।सोनाक्षी ने एमी पोहलर की जो फोटो साझा की है, उसके साथ भी अपना संदेश मर्ज किया है। एक्ट्रेस ने लिखा है, “अपनी पवित्रता को बचाने के लिए पहला कदम नेगेटिविटी से दूर रहना है। और यह इन दिनों ट्विटर से ज्यादा कहीं नहीं। चलो मैं अपना अकाउंट डिएक्टिवेट करती हूं। बाय गायज। अलविदा मित्रों।”सुशांत के निधन के बाद से ट्रोल हो रही थीं सोनाक्षीसुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से दूसरे स्टार किड्स के साथ सोनाक्षी सिन्हा को भी खूब ट्रोल किया जा रहा था। लोग उन्हें फिल्म इंडस्ट्री में टैलेंटेड एक्टर्स की जगह हथियाने का दोषी ठहरा रहे थे। दरअसल, सोनाक्षी उन लोगों का बचाव कर रही थीं, जिन पर नेपोटिज्म और खेमेबाजी का आरोप लग रहा था। उन्होंने कहा था कि कुछ लोग सुशांत की मौत से पब्लिसिटी बटोरना चाहते हैं।सोनाक्षी ने अपनी पोस्ट में लिखा, “किसी भी सू### (जानवर का नाम) के साथ रेसलिंग में परेशानी यह है कि आप गंदे हो जाते हैं और इस पर उन्हें मजा आता है। कुछ चुनिंदा लोग ऐसे हैं जो किसी मौत के बहाने भी अपना प्रचार कर रहे हैं।”सोनाक्षी ने आगे लिखा था, “ऐसे लोग अपने ही लोगों की मौत की आड़ में अपना प्रचार करते हैं, लेकिन अब ये सब बंद करो। आपकी नकारात्मकता, घृणा और जहर की अभी कोई आवश्यकता नहीं है। जो इस दुनिया से चले गए हैं आप उनका सम्मान करें।”सोनाक्षी ने अपनी इस पोस्ट में किसी का नाम नहीं लिया था। लेकिन उनका इशारा कंगना रनोट की तरफ था, जिन्होंने एक वीडियो जारी कर सुशांत की मौत के लिए करन जौहर को जिम्मेदार ठहराया था।
Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today

Sonakshi Sinha Deactivated Her Twitter Account To Protect Her Sanity

सोनाक्षी सिन्हा ने अपना ट्विटर अकांउट डिएक्टिवेट कर दिया है। रिपोर्ट्स की मानें तो एक्ट्रेस ने ट्रोलिंग और बुलिंग से परेशान होकर यह कदम उठाया है। शनिवार को उन्होंने इंस्टाग्राम पर इसका ऐलान किया। सोनाक्षी ने अमेरिकी एक्ट्रेस और कॉमेडियन एमी पोहलर की एक फोटो साझा करते हुए लिखा है, “आग लगे बस्ती में, मैं अपनी मस्ती में। बाय ट्विटर।” फोटो में एमी विक्ट्री का साइन दिखाती नजर आ रही रही हैं।

सोनाक्षी ने एमी पोहलर की जो फोटो साझा की है, उसके साथ भी अपना संदेश मर्ज किया है। एक्ट्रेस ने लिखा है, “अपनी पवित्रता को बचाने के लिए पहला कदम नेगेटिविटी से दूर रहना है। और यह इन दिनों ट्विटर से ज्यादा कहीं नहीं। चलो मैं अपना अकाउंट डिएक्टिवेट करती हूं। बाय गायज। अलविदा मित्रों।”

सुशांत के निधन के बाद से ट्रोल हो रही थीं सोनाक्षी
सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से दूसरे स्टार किड्स के साथ सोनाक्षी सिन्हा को भी खूब ट्रोल किया जा रहा था। लोग उन्हें फिल्म इंडस्ट्री में टैलेंटेड एक्टर्स की जगह हथियाने का दोषी ठहरा रहे थे। दरअसल, सोनाक्षी उन लोगों का बचाव कर रही थीं, जिन पर नेपोटिज्म और खेमेबाजी का आरोप लग रहा था। उन्होंने कहा था कि कुछ लोग सुशांत की मौत से पब्लिसिटी बटोरना चाहते हैं।

सोनाक्षी ने अपनी पोस्ट में लिखा, “किसी भी सू### (जानवर का नाम) के साथ रेसलिंग में परेशानी यह है कि आप गंदे हो जाते हैं और इस पर उन्हें मजा आता है। कुछ चुनिंदा लोग ऐसे हैं जो किसी मौत के बहाने भी अपना प्रचार कर रहे हैं।”

सोनाक्षी ने आगे लिखा था, “ऐसे लोग अपने ही लोगों की मौत की आड़ में अपना प्रचार करते हैं, लेकिन अब ये सब बंद करो। आपकी नकारात्मकता, घृणा और जहर की अभी कोई आवश्यकता नहीं है। जो इस दुनिया से चले गए हैं आप उनका सम्मान करें।”

सोनाक्षी ने अपनी इस पोस्ट में किसी का नाम नहीं लिया था। लेकिन उनका इशारा कंगना रनोट की तरफ था, जिन्होंने एक वीडियो जारी कर सुशांत की मौत के लिए करन जौहर को जिम्मेदार ठहराया था।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


Sonakshi Sinha Deactivated Her Twitter Account To Protect Her Sanity

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here